जेएंडके से दो पाजिटिव शवों को भाखड़ी में जलाने पर भड़के लोग, वापस लौटाया

जेएंडके से क्षेत्र के गांव भाखड़ी में दो पाजीटिव शवों को जलाने के लिए पहुंची सेहत विभाग की टीम को लोगों ने वापस भेज दिया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 13 May 2021 10:31 PM (IST) Updated:Thu, 13 May 2021 10:31 PM (IST)
जेएंडके से दो पाजिटिव शवों को भाखड़ी में जलाने पर भड़के लोग, वापस लौटाया
जेएंडके से दो पाजिटिव शवों को भाखड़ी में जलाने पर भड़के लोग, वापस लौटाया

संवाद सहयोगी, बमियाल : जेएंडके से क्षेत्र के गांव भाखड़ी में दो पाजीटिव शवों को जलाने के लिए पहुंची सेहत विभाग की टीम को लोगों ने वापस भेज दिया। जेएंडके के गांव पंडोरी की ओर से जेएंडके की सेहत विभाग की टीम के कर्मचारी प्रशासनिक कर्मचारियों के साथ दो कोरोना संक्रमित मरीज का संस्कार करने के लिए चोरी-छिपे पंजाब के इस गांव के श्मशान घाट में पहुंच गए थे। तभी अचानक नजदीकी गांव समराला के लोगों की ओर से इस प्रक्रिया को देख लिया गया। समराला के सरपंच नीर सिंह ने बताया कि दोपहर करीब 3:00 बजे जेएंडके के सेहत विभाग की एंबुलेंस में जेएंडके के सेहत विभाग के कर्मचारी दो कोरोना संक्रमित मरीज का शव लेकर श्मशान घाट पहुंचे थे।

शक होने पर ग्रामीणों ने संस्कार किए जाने का विरोध किया और सूचना ग्राम पंचायत के सरपंच को दी जिस पर ग्रामीणों के विरोध को देखते हुए संस्कार करने पहुंचे जेएंडके सेहत विभाग के कर्मचारी एवं प्रशासनिक कर्मचारी आनन-फानन में शव लेकर मौके से खिसक गए। बमियाल पुलिस चौकी के प्रभारी तरसेम सिंह ने बताया कि पुलिस को सूचना दी गई थी मौके पर पुलिस कर्मचारी भेजे गए थे।लोगों के विरोध के बाद उक्त एंबुलेंस को वापस भेज दिया गया।

chat bot
आपका साथी