top menutop menutop menu

मर्चेंट नेवी से छुट्टी पर आए दोस्त के साथ हरियाणा से पठानकोट पहुंचा स्नैचर, दोनों काबू

मर्चेंट नेवी से छुट्टी पर आए दोस्त के साथ हरियाणा से पठानकोट पहुंचा स्नैचर, दोनों काबू
Publish Date:Tue, 11 Aug 2020 09:43 PM (IST) Author: Jagran

संवाद सहयोगी, पठानकोट : सीआइए स्टाफ ने पठानकोट में स्नेचिंग की वारदात को अंजाम देने के लिए हरियाणा से पठानकोट आए दो स्नैचरों को काबू किया है। आरोपितों से पुलिस ने एक देसी पिस्तौल (पिस्टल) 315 बोर व चार जिदा कारतूस बरामद किए हैं। आरोपितों की पहचान सूरज पाल निवासी गांव रूपका जिला पलवल स्टेट हरियाणा व मोहम्मद तालीम निवासी गांव रूपका जिला पलवाल हरियाणा के रूप में हुई है।

सीआइए स्टाफ की टीम में एएसआइ पवन कुमार, एएसआइ रविंदर कुमार, एएसआइ ओमप्रकाश और एएसआइ जोगिद्र सिंह समेत थाना डिवीजन नंबर-2 पुलिस के एएसआइ हरप्रीत सिंह समेत पुलिस पार्टी ने चक्की पुल पर नाकाबंदी की हुई थी। इसी दौरान पुलिस को सूचना मिली कि न्यू चक्की पुल एमडीके स्कूल स्थित गेट के समीप दो युवक खड़े हैं। पुलिस ने सूरज पाल निवासी गांव रूपका जिला पलवल हरियाना को गिरफ्तार कर एक देसी पिस्तौल व तीन जिंदा कारतूस पकड़े। इसी प्रकार दूसरे साथी मोहम्मद तालीम निवासी गांव रूपका से एक जिंदा कारतूस 315 बोर बरामद किया। पुलिस थाना डिवीजन नम्बर-2 में दोनों युवकों के खिलाफ 25-54-59 आर्म एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है।

सूरज पर पहले भी दर्ज है चोरी और स्नैचिंग के तीन मामले थाना डिवीजन नम्बर-2 के आइओ हरप्रीत सिंह ने बताया कि सूरज पर हरियाणा स्थित पलबल व नूह थाना में पहले भी चोरी और स्नैचिंग के तीन मामले दर्ज हैं। इन मामलों में कोर्ट से बेल मिलने के कारण कुछ माह पहले ही वह जेल से आया था। जेल से आने के बाद उसने हरियाणा में वारदात देने की बजाय इसे पंजाब में अंजाम देने का प्लान तैयार किया। इसी वारदात को पूरा करने के लिए उसने अपने पुराने दोस्त व मर्चेट नेवी से छुट्टी पर आए अपने दोस्त मोहम्मद तालीम को साथ लिया।

दोनों को दो दिन के लिए रिमांड पर लिया

डीएसपी सिटी राजेंद्र मन्हास ने बताया कि दोनों आरोपितों को कोर्ट में पेश किया है, जहां से पुलिस को दो दिन का रिमांड मिला है। उन्होंने कहा कि 15 अगस्त को लेकर जिला पुलिस पूरी तरह से सतर्क है। जिला में जगह-जगह नाकाबंदी कर पुलिस की ओर से असामाजिक तत्वों पर निगाह रखी जा रही है।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.