केमिस्टों की पुकार जीएसटी की त्रुटियांदूर करे सरकार

पठानकोट पठानकोट डिस्ट्रिक्ट केमिस्ट एसोसिएशन की ओर से अध्यक्ष राजेश महाजन बब्बा की अध्यक्षता में प्रदेश स्तरीय जीएसटी पर एक एजुकेशनल प्रोग्राम का आयोजन किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 24 Apr 2019 12:25 AM (IST) Updated:Wed, 24 Apr 2019 06:28 AM (IST)
केमिस्टों की पुकार जीएसटी की त्रुटियांदूर करे सरकार
केमिस्टों की पुकार जीएसटी की त्रुटियांदूर करे सरकार

संवाद सहयोगी, पठानकोट : पठानकोट डिस्ट्रिक्ट केमिस्ट एसोसिएशन की ओर से अध्यक्ष राजेश महाजन बब्बा की अध्यक्षता में प्रदेश स्तरीय जीएसटी पर एक एजुकेशनल प्रोग्राम का आयोजन किया गया। इस अवसर पर प्रोग्राम में जीएसटी लॉ के अंतर्गत नए नियमों एवं उनके संशोधनों के बारे में विचार विमर्श करके एसोसिएशन सदस्यों को जागरूक किया गया। बब्बा ने कहा कि समस्त दवा विक्रेताओं को दवाइयों की एक्सपायरी को लेकर जीएसटी में जो समस्याएं चल रही थीं, उसके अंतर्गत केन्द्र सरकार ने उक्त दवा विक्रेताओं की समस्याओं को देखते हुए सकरुंलर नंबर-72 के द्वारा बदलाव कर निदान किया है। जीएसटी के अंदर अभी जो त्रुटियां शेष रह गई हैं, उसके भी समाधान हेतु केन्द्रीय लीडरशिप द्वारा निरंतर प्रयास किया जा रहा है।

इस अवसर पर अध्यक्ष राजेश महाजन बब्बा, महासचिव विकास विग ने संयुक्त रूप में एसोसिएशन सदस्यों से आह्वान किया कि राज्य सरकार की ओर से नशे के खिलाफ चलाए अपने विशेष अभियान के तहत सरकार का इस कार्य में अपना पूर्ण सहयोग दें। उन्होंने कहा कि भारतीय चुनाव आयोग के अधिकारियों को चाहिए कि वे ड्रग्स लाइसैंस होल्डर को अकारण परेशान करने की नीति को बंद करें ताकि आने वाले समय के अंदर जरूरी लाइव सेविग ड्रग्स की बाजार में कमी न आ सके। उन्होंने भारतीय चुनाव आयोग से यह भी मांग करते हुए कहा कि उनके द्वारा निर्धारित की गई 50 हजार रुपए की राशि की लिमिट आज के समय में बहुत ही कम है। इस बढ़ाकर कम से कम दो लाख रुपए करें। इस अवसर पर महासचिव विकास विग, चीफ पैट्रन विनय विग, विपिन ठाकुर, राजेन्द्र ठाकुर, अजय महाजन बिल्लू, मोक्ष कुमार, गगन कुमार, अतुल महाजन, अश्विनी भोला, राजेश शर्मा, कुलदीप जोशी, चेयरमैन राकेश महाजन लट्टू, चीफ पैटर्न विनय विग, महासचिव विकास विग, सीनियर उपाध्यक्ष मुनीष पुरी काली, फाइनेंस सेक्रेटरी नरेन्द्र महाजन आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी