आतंकी हमले की आशंका को लेकर सिविल अस्पताल ने 200 यूनिट ब्लड और 18 बेड किया रिजर्व

माधोपुर में संदिग्धों द्वारा छीनी गई इनोवा के बाद से पुलिस अलर्ट हो चुकी है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 17 Nov 2018 10:55 PM (IST) Updated:Sat, 17 Nov 2018 10:55 PM (IST)
आतंकी हमले की आशंका को लेकर सिविल अस्पताल ने 200 यूनिट ब्लड और 18 बेड किया रिजर्व
आतंकी हमले की आशंका को लेकर सिविल अस्पताल ने 200 यूनिट ब्लड और 18 बेड किया रिजर्व

संवाद सहयोगी, पठानकोट

माधोपुर में संदिग्धों द्वारा छीनी गई इनोवा के बाद से पुलिस अलर्ट हो चुकी है। वहीं किसी भी आपातकालीन स्थिति से निपटने के लिए सिविल अस्पताल प्रबंधन ने भी कमर कस ली है। सिविल अस्पताल प्रबंधन ने जहां अपने ब्लड बैंक में 200 यूनिट ब्लड का स्टॉक जमा कर लिया है, वहीं इमरजेंसी के लिए 18 बेड खाली रिजर्व कर रखा है। प्रबंधन ने उक्त कदम डीसी रामबीर सिंह के आदेश पर उठाया है।

बता दें कि चार दिन पहले जम्मू कश्मीर से आर्मी अधिकारी बनकर चार लोगों ने इनोवा बुक करवाई थी। माधोपुर पहुंचने पर संदिग्ध व्यक्तियों ने इनोवा छीन कर फरार हो गए थे। इसके बाद जम्मू कश्मीर और पंजाब के कई इलाकों को हाई अलर्ट पर कर दिया गया था। उक्त चारों संदिग्धों का अभी तक कोई सुराग नहीं लगा है। ऐसे में न केवल जिला प्रशासन बल्कि पुलिस भी इसे हल्के में नहीं ले रही है । चूंकि ऐसे ही हालातों में आतंकी वर्ष-2016 में पठानकोट एयरफोर्स को अपना निशाना बना चुके हैं। जिसे ध्यान में रखते हुए किसी भी आपात स्थिति से निपटने के लिए सिविल अस्पताल प्रबंधन भी अलर्ट है।

एसएमओ डॉ. भूपिन्द्र ¨सह ने बताया कि जिला प्रशासन ने सिविल अस्पताल को आपात स्थिति से निपटने के लिए कड़े प्रबंध करने के निर्देश दिए हैं। जिसे ध्यान में रखते हुए सिविल अस्पताल में 200 यूनिट ब्लड का स्टॉक जमा कर लिया गया है। इमरजेंसी के लिए 18 बेड रिजर्व रख लिए गए हैं।

chat bot
आपका साथी