सुजानपुर में ढाई सौ गाड़ी की क्षमता वाली पार्किग बनेगी : कौंसिल अध्यक्ष

नगर कौंसिल अध्यक्ष अनुराधा बाली तथा सुरेंद्र मन्हास ने कहा कि उनकी सभी समस्याओं को जल्द ही हल किया जाएगा। उन्होंने बताया कि जल्द ही सुजानपुर निवासियों के लिए ढाई सौ गाड़ियों के क्षमता वाली पार्किग बना कर दी जाएगी। उन्होंने बताया कि सुजानपुर में युवाओं के लिए जिम स्थापित किए जा रहे हैं। एक जिम स्वामी विवेकानंद पार्क में दूसरा स्टेडियम ग्राउंड में और तीसरा जिम जम्मू कल्यरी में खोला जाएगा।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 30 Jul 2021 06:22 PM (IST) Updated:Fri, 30 Jul 2021 11:10 PM (IST)
सुजानपुर में ढाई सौ गाड़ी की क्षमता वाली पार्किग बनेगी : कौंसिल अध्यक्ष
सुजानपुर में ढाई सौ गाड़ी की क्षमता वाली पार्किग बनेगी : कौंसिल अध्यक्ष

संवाद सहयोगी, सुजानपुर : नगर काउंसिल कार्यालय सुजानपुर में कौंसिल अध्यक्ष अनुराधा बाली तथा उपाध्यक्ष सुरेंद्र मिन्हास ने अनुपम सेवा मंच, भारत विकास परिषद और प्रजापत बिरादरी सुजानपुर के पदाधिकारियों के साथ बैठक की गई। कौंसिल अध्यक्ष ने उनसे शहर के विकास के लिए सुझाव लिए तथा आ रही समस्याओं के बारे में जाना। इस अवसर पर शिष्टमंडल ने श्मशानघाट रोड की खराब सड़क, कैनाल रोड पर अतिक्रमण, अस्पताल में डाक्टरों की कमी, बस स्टैंड, पार्किग आदि की समस्याओं के बारे में बताया।

नगर कौंसिल अध्यक्ष अनुराधा बाली तथा सुरेंद्र मन्हास ने कहा कि उनकी सभी समस्याओं को जल्द ही हल किया जाएगा। उन्होंने बताया कि जल्द ही सुजानपुर निवासियों के लिए ढाई सौ गाड़ियों के क्षमता वाली पार्किग बना कर दी जाएगी। उन्होंने बताया कि सुजानपुर में युवाओं के लिए जिम स्थापित किए जा रहे हैं। एक जिम स्वामी विवेकानंद पार्क में, दूसरा स्टेडियम ग्राउंड में और तीसरा जिम जम्मू कल्यरी में खोला जाएगा।

इस अवसर पर अध्यक्ष सुरेंद्र शर्मा, विजयपाल सच्चर, अशोक कुमार, प्रिसिपल त्रिभुवन सिंह, प्रजापत बिरादरी के अध्यक्ष मोहनलाल, राम सुरती, विनोद महाजन, मोहनलाल डोगरा, रवि महाजन, पुरुषोत्तम महाजन, नवल शर्मा, संदेश भल्ला, डा. नरेश अग्निहोत्री, विजय धीमान और मोहिदर पुरी आदि उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी