सोनी ने सदा व्यापारियों के हित में कार्य किए: नैय्यर

प्रधान अमित नैय्यर ने कहा कि उम्मीद है कि वह खास तौर पर बार्डर के साथ सटे हुए पंजाब के जितने भी क्षेत्र हैं उनमें व्यापार और उद्योग को बढ़ावा देने के लिए ठोस नीति लाएंगे।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 20 Sep 2021 03:40 PM (IST) Updated:Mon, 20 Sep 2021 03:40 PM (IST)
सोनी ने सदा व्यापारियों के हित में कार्य किए: नैय्यर
सोनी ने सदा व्यापारियों के हित में कार्य किए: नैय्यर

जागरण संवाददाता, पठानकोट: व्यापार मंडल पठानकोट के समूह सदस्यों द्वारा प्रधान अमित नैय्यर की अध्यक्षता में बैठक का आयोजन किया गया।

प्रदेश सचिव एलआर सोढी, जिला चेयरमैन चाचा वेद प्रकाश, जिला प्रभारी भारत महाजन, सीनियर वाइज प्रधान इंचार्ज राजेश पुरी, जनरल सेक्रेटरी अरुण गुप्ता, ज्वायंट सेक्रेटरी संजीव अरोड़ा, चीफ आर्गेनाइजिग सेक्रेटरी दीपेंद्र अरोड़ा, सीनियर वाइस प्रधान जसपाल सिंह राजू ने संयुक्त रूप से ओपी सोनी को पंजाब का उप मुख्यमंत्री बनने पर बधाई दी। उन्होंने कहा कि ओपी सोनी ने व्यापारियों के हित के लिए हमेशा बढ़-चढ़कर कार्य किए हैं। प्रधान अमित नैय्यर ने कहा कि उम्मीद है कि वह खास तौर पर बार्डर के साथ सटे हुए पंजाब के जितने भी क्षेत्र हैं उनमें व्यापार और उद्योग को बढ़ावा देने के लिए ठोस नीति लाएंगे। समूह व्यापारियों ने मांग करते हुए कहा कि सरकार को विशेष तौर पर पठानकोट क्षेत्र में उद्योग लगाने चाहिए जिससे क्षेत्र के लोगों को रोजगार के अवसर प्रदान होंगे।

chat bot
आपका साथी