कहासुनी को लेकर रेल कर्मचारी घर के बाहर की चलाई गोलियां

थाना दो के एएसआइ राम लाल ने बताया कि रमेश लाल के बेटे प्रिस और उक्त आरोपितों में तीन दिन पहले कहासुनी हो गई थी। उसी के चलते उक्त लोगों ने फायरिग की। पुलिस को पीड़ित रमेश लाल के घर से तीन खोल बरामद हुए हैं। पुलिस ने मामला दर्ज करके अमनदीप को काबू कर लिया है और बाकी दो की तलाश जारी है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 30 Jul 2021 07:18 PM (IST) Updated:Fri, 30 Jul 2021 07:18 PM (IST)
कहासुनी को लेकर रेल कर्मचारी घर के बाहर की चलाई गोलियां
कहासुनी को लेकर रेल कर्मचारी घर के बाहर की चलाई गोलियां

संवाद सहयोगी, पठानकोट: ढाकी इलाके में तीन हथियारबंद बदमाशों की ओर से रंजिशन एक घर पर फायरिग की गई है। उक्त घर पर जान से मार देने की नीयत से छह राउंड फायर किए गए। परिवारिक मेंबरों ने घर में छिपकर अपनी जान बचाई।

पुलिस को दर्ज करवाई शिकायत में रेल कर्मचारी रमेश लाल निवासी ढाकी ने बताया कि वीरवार रात्रि 11 बजे के करीब वह पूरे परिवार के साथ घर पर थे। कुछ युवक आए और उनके घर पर फायरिग शुरू कर दी। फायरिग करने वाले तीन विशाल, अमनदीप और जोनी थे। उन्होंने देखा कि विशाल पिस्टल से फायरिग कर रहा था। रमेश लाल के अनुसार हमलावरों ने छह राउंड फायर किए और जान से मारने की धमकियां दी।

इस संबंध में थाना दो के एएसआइ राम लाल ने बताया कि रमेश लाल के बेटे प्रिस और उक्त आरोपितों में तीन दिन पहले कहासुनी हो गई थी। उसी के चलते उक्त लोगों ने फायरिग की। पुलिस को पीड़ित रमेश लाल के घर से तीन खोल बरामद हुए हैं। पुलिस ने मामला दर्ज करके अमनदीप को काबू कर लिया है और बाकी दो की तलाश जारी है।

chat bot
आपका साथी