पूर्व सैनिक के हत्या मामले एक और आरोपित काबू

गांव कीड़ियां में 27 जून की रातएक क्रशर पर कत्ल किए गए पूर्व सैनिक के एक अन्य हत्यारोपितों को जिला पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 20 Jul 2021 11:04 PM (IST) Updated:Tue, 20 Jul 2021 11:04 PM (IST)
पूर्व सैनिक के हत्या मामले एक और आरोपित काबू
पूर्व सैनिक के हत्या मामले एक और आरोपित काबू

संवाद सहयोगी, बमियाल :

गांव कीड़ियां में 27 जून की रातएक क्रशर पर कत्ल किए गए पूर्व सैनिक के एक अन्य हत्यारोपितों को जिला पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के मुताबिक मामले के अन्य आरोपी भी जल्द काबू कर लिए जाएंगे। पकड़े गए आरोपित की पहचान तरनतारन के गांव कलसियां खुर्द निवासी सुखराज सिंह के तौर पर हुई है। बता दें, पिछले महीने पूर्व सैनिक की हत्या हुई। पुलिस ने मुख्य आरोपित समेत चार लोगों को पहले ही काबू कर लिया है। अब पुलिस ने हत्या मामले में पांचवें आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया। इससे पहले पुलिस मुख्य आरोपी ट्रांसपोर्टर कीमती लाल, उसके भतीजे शिव, गुरप्रीत और सुखविदर को काबू कर चुकी है। थाना नरोट जैमल सिंह प्रभारी प्रीतम चंद ने बताया कि पांचवें आरोपी सुखराज सिंह को नरोट जैमल सिंह एरिया से ही काबू किया गया है। सभी आरोपियों से पूछताछ जारी है। छह लीटर शराब सहित व्यक्ति काबू

थाना डिवीजन दो की पुलिस ने छह हजार एमएल अवैध शराब सहित व्यक्ति को काबू किया है। आरोपित की पहचान राज कुमार निवासी बजरी कंपनी पठानकोट के रूप में हुई है। एएसआइ हरप्रीत सिंह पुलिस पार्टी सहित गश्त पर सीआइए चौक पठानकोट में मौजूद थे कि रविदास चौक की तरफ से राज कुमार अपने हाथ में एक प्लास्टिक की कैनी पकड़े आता दिखाई दिया। जिसे रोक कर प्लास्टिक कैन को चेक किया गया तो उसमें से छह हजार एमएल यानी छह लीटर अवैध शराब बरामद हुई। पुलिस ने राज कुमार को तुरंत अवैध शराब सहित काबू कर इसके खिलाफ थाना डिवीजन दो में मामला दर्ज करके आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी