एनआरएचएम मुलाजिमों ने विधायक के दफ्तर के बाहर जलाए प्रशंसा पत्र

उन्होंने सोमवार को विधायक अमित विज के कार्यालय के बाहर वधायक के खिलाफ नाराजगी व्यक्त की। उनका कहना था कि उनकी ओर से विधायक से मिलने का समय मांगा गया था पर इसके बावजूद विधायक उनसे मिलने नहीं पहुंचे।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 06 Dec 2021 04:43 PM (IST) Updated:Mon, 06 Dec 2021 04:43 PM (IST)
एनआरएचएम मुलाजिमों ने विधायक के दफ्तर के बाहर जलाए प्रशंसा पत्र
एनआरएचएम मुलाजिमों ने विधायक के दफ्तर के बाहर जलाए प्रशंसा पत्र

जागरण संवाददाता, पठानकोट: एनआरएचएम मुलाजिमों ने सोमवार को लगातार 21वें दिन विरोध प्रदर्शन जारी रखा। उन्होंने सोमवार को विधायक अमित विज के कार्यालय के बाहर वधायक के खिलाफ नाराजगी व्यक्त की। उनका कहना था कि उनकी ओर से विधायक से मिलने का समय मांगा गया था, पर इसके बावजूद विधायक उनसे मिलने नहीं पहुंचे। इसके साथ ही मुलाजिमों ने कोरोना के दौरान दी सेवाओं के लिए मिले प्रशंसा पत्रों को भी जलाया गया।

एनआरएचएम जिला कमेटी के प्रधान पंकज कुमार ने कहा कि लगातार विरोध प्रदर्शन व हड़ताल किए जाने के बावजूद सरकार द्वारा उनकी मांगों को पूरा नहीं किया जा रहा। इसके चलते जिला कमेटी की ओर से मंगलवार को हाईवे जाम करने का फैसला किया गया है। यदि इसके बावजूद सरकार की ओर से उनकी मांगों को पूरा नहीं किया गया तो उनके द्वारा अमृतसर में महा रैली करने के साथ ही वहां पर लगातार विरोध प्रदर्शन किया जाएगा।

बीएसए नरोट जैमल सिंह अनिल कुमार की ओर से कहा गया कि सरकार को चाहिए कि उनके द्वारा कोरोना काल में दी गईं सेवाओं को ध्यान में रखते हुए सभी को रेगुलर कर दे। इसके साथ ही उनका कहना था कि सरकार को एनआरएचएम मुलाजिमों को हरियाणा सरकार की तर्ज पर वेतन भी दे। इस अवसर पर राजन, परीक्षित, तनवी भारद्वाज, भावना, संदीप कुमार, राजिदर सिंह आदि भी मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी