किसानों की समस्याओं को कोई नहीं सुन रहा: कटारुचक्क

उन्होंने कहा कि सरना मंडी जो कि पिछले लंबे समय से कच्ची है यहां हर साल किसानों को समस्याओं का सामना करना पड़ता है। उन्होंने कहा कि जिले की सबसे बड़ी मंडी होने के कारण इस मंडी से सालाना 35 करोड़ रुपये का रेवेन्यू सरकार को जाता है लेकिन फिर भी यह मंडी कच्ची है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 25 Oct 2021 06:07 PM (IST) Updated:Mon, 25 Oct 2021 06:07 PM (IST)
किसानों की समस्याओं को कोई नहीं सुन रहा: कटारुचक्क
किसानों की समस्याओं को कोई नहीं सुन रहा: कटारुचक्क

संवाद सूत्र, सरना: आम आदमी पार्टी की ओर से सोमवार को जिला पार्टी जिला प्रधान कैप्टन सुनील गुप्ता की अध्यक्षता में मंडियों का दौरा किया गया। सरना मंडी में एससी विग के प्रदेश अध्यक्ष लालचंद कटारु चक ने कहा सरकार की ओर से धान की खरीद पर रुपये 60 क्विटल के हिसाब से कट लगाया जा रहा है जो कि बिल्कुल गलत है। उन्होंने कहा कि किसान आर्थिक तंगी से जूझ रहे हैं लेकिन उनकी समस्या को कोई नहीं सुन रहा।

उन्होंने कहा कि सरना मंडी जो कि पिछले लंबे समय से कच्ची है, यहां हर साल किसानों को समस्याओं का सामना करना पड़ता है। उन्होंने कहा कि जिले की सबसे बड़ी मंडी होने के कारण इस मंडी से सालाना 35 करोड़ रुपये का रेवेन्यू सरकार को जाता है, लेकिन फिर भी यह मंडी कच्ची है। जो भी सरकार आती है वह किसानों व आढ़तियों को हर बार केवल आश्वासन ही देती है, लेकिन मंडी का कोई सुधार नहीं होता। इस मौके पर टीना चौधरी, रमेश टोला, दलबीर सिंह, मनोहर ठाकर, पवन कुमार, हरजीत सिंह, विकास, मंगल दास, महिला विग रेखा शर्मा, बलजिदर कौर व अन्य उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी