कांग्रेस को काली भेड़ें ही हराएंगी : विधायक जोगिंदर पाल

उन्होंने कहा कि कई उन्हें दबंग कहते हैं। इस बात पर वह बुरा नहीं मानते क्योंकि रिजर्व हलकों में तो दबंग होते ही नहीं हैं। दबंग तो बाहरी राज्यों में होते हैं।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 03 Dec 2021 07:01 PM (IST) Updated:Fri, 03 Dec 2021 10:12 PM (IST)
कांग्रेस को काली भेड़ें ही हराएंगी : विधायक जोगिंदर पाल
कांग्रेस को काली भेड़ें ही हराएंगी : विधायक जोगिंदर पाल

जागरण संवाददाता, पठानकोट: भोआ में कांग्रेस को कोई पार्टी नहीं हरा सकती। कांग्रेस को जब भी हराएंगी तो कांग्रेस पार्टी में बैठी काली भेड़ें ही हराएंगी। यह बात भोआ के विधायक जोगिदर पाल ने शुक्रवार को जसवाली स्थित उदय रिजार्ट में संबोधन के दौरान कही। उन्होंने कहा कि प्रदेश के अंदर चन्नी के कार्यकाल में बड़ी तेजी से विकास हो रहे हैं। सरकार लोकहित फैसले लेकर उनका समाधान भी कर रही है। प्रदेश की जनता चन्नी सरकार द्वारा किए जा रहे कार्यों को लेकर पूरी तरह से खुश है। विरोधियों द्वारा हमेशा सूर्खियों में रहने की बात पर विधायक जोगिदर पाल ने कहा कि आपने 28 हजार मतों से जीताकर मुझे सूर्खियों में ही रहने के लिए जिताया है। वह लोगों के कार्यों को लेकर ही तो सूर्खियों में रहते हैं. जिससे विपक्ष पूरी तरह से बौखलाया हुआ है।

उन्होंने कहा कि कई उन्हें दबंग कहते हैं। इस बात पर वह बुरा नहीं मानते क्योंकि रिजर्व हलकों में तो दबंग होते ही नहीं हैं। दबंग तो बाहरी राज्यों में होते हैं। खैर विपक्षी उन्हें यह बात कहता है तो वह उसे खुशी-खुशी स्वीकार करते हैं। उन्होंने कहा कि अपने पौने पांच वर्षो के दौरान जितना काम उन्होंने करवाया है इतना आज से पहले कभी नहीं हुआ। हलके में 24 नए पुलों का निर्माण करवाया और सभी सड़कों को बनाकर लोगों को बढिया सुविधाएं मुहैया करवाई है। उन्होंने कहा कि पार्टी उन्हें दोबारा मौका देती है तो वह सीट जीत कर पार्टी की झोली में डालेंगे। अगर पार्टी ने उन्हें सेवा करने का मौका नहीं भी दिया तो वह जिसे भी पार्टी उम्मीदवार बनाएगी उसे जिताकर ही भेजेंगे।

chat bot
आपका साथी