निर्माण ने डीएफओ को अपने प्रोजेक्टों के बारे में दी जानकारी

संजीव महाजन ने निर्माण के चक्की पुल श्मशान घाट स्थित हर्बल पार्क प्रोजेक्ट और डलहौजी रोड स्थित फारेस्ट लैंड पर बने नेचर पार्क प्रोजेक्ट के बारे में चित्र के जरिये जानकारी दी। डायरेक्टर वीके वर्मा ने निर्माण के आगामी प्रोजेक्ट हर्बल पार्क फेस-2 के बारे में बताया कि हर्बल पार्क के साथ लगती लगभग छह कनाल भूमि को बाड़बंदी करके पौधारोपण के लिए तैयार किया जा रहा है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 29 Jul 2021 05:56 PM (IST) Updated:Thu, 29 Jul 2021 05:56 PM (IST)
निर्माण ने डीएफओ को अपने प्रोजेक्टों के बारे में दी जानकारी
निर्माण ने डीएफओ को अपने प्रोजेक्टों के बारे में दी जानकारी

संवाद सहयोगी, पठानकोट: निर्माण- द हेल्पिग हैंड्स का शिष्टमंडल चेयरमैन चाचा वेद प्रकाश, अध्यक्ष संजीव महाजन व डायरेक्टर आर्किटेक्ट वीके वर्मा की अध्यक्षता में वन विभाग के कार्यालय में नए डीएफओ राजेश गुलाटी से मिला। संजीव महाजन ने निर्माण के चक्की पुल श्मशान घाट स्थित हर्बल पार्क प्रोजेक्ट और डलहौजी रोड स्थित फारेस्ट लैंड पर बने नेचर पार्क प्रोजेक्ट के बारे में चित्र के जरिये जानकारी दी। डायरेक्टर वीके वर्मा ने निर्माण के आगामी प्रोजेक्ट हर्बल पार्क फेस-2 के बारे में बताया कि हर्बल पार्क के साथ लगती लगभग छह कनाल भूमि को बाड़बंदी करके पौधारोपण के लिए तैयार किया जा रहा है।

डीएफओ राजेश गुलाटी ने कहा कि दोनों प्रोजेक्ट्स में स्वच्छता मिशन और पर्यावरण को निर्माण ने बखूबी अंजाम तक पहुंचाते हुए पठानकोट नगर के दो दिशाओं के प्रवेश द्वारों को सुंदर बनाया है। वह हर्बल पार्क फेस-2 में हर संभव सहयोग देंगे। इस मौके सेक्रेटरी मुकेश महाजन शैरी, सलाहकार एसडीओ एसएल गुप्ता, सतीश महाजन, सुशील गुप्ता, मीडिया एडवाइजर संजीव घई, प्रोजेक्ट चेयरमैन कुलवंत सिंह, उपाध्यक्ष सुरेंद्र सैनी, चेयरमैन चाचा वेद प्रकाश आदि उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी