एटीएम बदलकर निकाले साढ़े नौ हजार, पुलिस ने दर्ज नहीं की शिकायत

सरना में एक व्यक्ति का एटीएम कार्ड बदलकर उससे साढ़े नौ हजार रुपये निकलवाने का मामला सामने आया है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 07 Dec 2021 05:20 PM (IST) Updated:Tue, 07 Dec 2021 05:20 PM (IST)
एटीएम बदलकर निकाले साढ़े नौ हजार, पुलिस ने दर्ज नहीं की शिकायत
एटीएम बदलकर निकाले साढ़े नौ हजार, पुलिस ने दर्ज नहीं की शिकायत

संवाद सूत्र, सरना :

जिले के सरना में सोमवार को एक व्यक्ति का एटीएम कार्ड बदलकर उससे साढ़े नौ हजार रुपये निकलवाने का मामला सामने आया है। पीड़ित व्यक्ति इस मामले में सदर थाने में शिकायत दर्ज कराने भी पहुंचा, पर पुलिस ने उसकी शिकायत दर्ज नहीं की।

धोखाधड़ी का शिकार हुए गणेश ने बताया कि वह मिस्त्री का काम करता है, उसने बताया कि वो सोमवार को एटीएम से पैसे निकलवाने गया था पर उससे एटीएम से पैसे नहीं निकले। उसने बताया कि एटीएम रूम में उसके अलावा एक अन्य व्यक्ति भी खड़ा था। इसी दौरान उस व्यक्ति ने उससे कहा कि वो एक बार कोशिश करके देखता है। हो सकता है कि एटीएम से पैसे निकल आएं।

गणेश के बताया वह उस व्यक्ति की बातों में आ गया और अपना एटीएम कार्ड उसे दे दिया गया। उस व्यक्ति द्वारा भी कोशिश की गई, पर पैसे नहीं निकले। इसके बाद उस व्यक्ति ने उसे कार्ड लौटा दिया। गणेश के मुताबिक जब उसने घर जाकर देखा तो उसे पता चला कि जो कार्ड उसे उस व्यक्ति ने दिया वो उसका है ही नहीं।

इस पर उसने पता करवाया तो पता चला कि जो एटीएम कार्ड उसके पास है वो जालंधर के किसी सन्नी नाम के व्यक्ति का है। पर जब सन्नी से संपर्क किया गया तो उसने भी उससे एटीएम कार्ड बदलकर साढ़े छह हजार रुपये की ठगी होने की जानकारी दी। गणेश ने बताया कि इसी दौरान वो बैंक पहुंचा पर तब तक उस अज्ञात व्यक्ति द्वारा उसके खाते से साढ़े नौ हजार रुपये एटीएम कार्ड की मदद से निकाले जा चुके थे। गणेश के मुताबिक उस व्यक्ति द्वारा मुंह ढका हुआ था। उल्लेखनीय है कि इससे पहले भी पठानकोट व आसपास के इलाकों में इस तरह की घटनाएं हो चुकी हैं।

chat bot
आपका साथी