पक्का करने की मांग को लेकर एनएचएम कर्मचारियों ने की नारेबाजी

कोरोना काल के दौरान उन्होंने भी पक्के कर्मचारियों की भांति पूरी ड्यूटी निभाई थी लेकिन बदले में उन्हें सरकार की कोई सुविधा नहीं मिली।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 24 Sep 2021 05:42 PM (IST) Updated:Fri, 24 Sep 2021 05:42 PM (IST)
पक्का करने की मांग को लेकर एनएचएम कर्मचारियों ने की नारेबाजी
पक्का करने की मांग को लेकर एनएचएम कर्मचारियों ने की नारेबाजी

जागरण संवाददाता, पठानकोट: एनएचएम के अधीन आते कर्मचारियों ने नवनियुक्त मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी से मांग की है कि उन्हें भी बाकी विभागों में कार्यरत कर्मचारियों को पहल के आधार पर पक्का किया जाए। शुक्रवार को यूनियन के जिला प्रधान पंकज कुमार के नेतृत्व में मीटिग आयोजित की गई। इस दौरान राज्य सरकार द्वारा उनकी चिरलंबित रेगुलर करने की मांग को पूरा न किए जाने के रोष स्वरूप सदस्यों ने नारेबाजी की।

जिला प्रधान पंकज कुमार ने बताया कि वह पंद्रह वर्षों से सेहत विभाग के अधीन ठेकेदारी प्रथा के तहत काम कर रहे हैं। चुनाव से पहले कांग्रेस ने उन्हें सत्ता में आने पर पहल के आधार पर पक्का करने की बात कही थी, लेकिन दुख की बात है कि पौने पांच साल का समय बीत जाने के बाद भी उनकी मांग को अनदेखा किया गया। कोरोना काल के दौरान उन्होंने भी पक्के कर्मचारियों की भांति पूरी ड्यूटी निभाई थी, लेकिन बदले में उन्हें सरकार की कोई सुविधा नहीं मिली। कहा कि अब नवनियुक्त मुख्यमंत्री चरणजीत चन्नी अपने तीन माह के कार्यकाल में पक्का करके उनकी चिर लंबित मांग को पूरा करें। यदि ऐसा न किया तो अगले वर्ष होने वाले विधान सभा चुनाव में उन्हें इसका खामियाजा भुगतना पड़ेगा।

इस मौके पर डीपीएम अमनदीप सिंह, अनुराधा नगोत्रा, जतिन कुमार, मनविद्र पाल, अर्जुन सिंह, पारस सैनी, मीनाक्षी, रवि कुमार व युद्धवीर सिंह आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी