निजी स्कूल के एक छात्र समेत सात नए संक्रमित

रिपोर्ट के अनुसार भोआ स्थित एक प्राइवेट स्कूल में तीसरी कक्षा के विद्यार्थी की रिपोर्ट पाजिटिव आई है। सीएमओ डा. हरविदर सिंह ने बताया कि जिले में अब तक 18651 लोग कोरोना पाजिटिव आ चुके हैं।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 25 Aug 2021 06:58 PM (IST) Updated:Wed, 25 Aug 2021 06:58 PM (IST)
निजी स्कूल के एक छात्र समेत सात नए संक्रमित
निजी स्कूल के एक छात्र समेत सात नए संक्रमित

जागरण संवाददाता, पठानकोट : सेहत विभाग के पास बुधवार को पहुंची कोविड-19 टेस्ट की रिपोर्ट के अनुसार सात व्यक्ति कोरोना पाजिटिव मिले हैं, जिनमें एक निजी स्कूल का छात्र भी शामिल है। वहीं एक मरीज स्वस्थ भी हुआ है।

रिपोर्ट के अनुसार भोआ स्थित एक प्राइवेट स्कूल में तीसरी कक्षा के विद्यार्थी की रिपोर्ट पाजिटिव आई है। सीएमओ डा. हरविदर सिंह ने बताया कि जिले में अब तक 18651 लोग कोरोना पाजिटिव आ चुके हैं। 18205 लोग स्वस्थ्य होकर घर लौटे हैं। कोरोना से किसी कि भी मौत नहीं हुई है। अब तक 417 लोगों की कोरोना से मौत हो चुकी है। 29 सक्रिय मामले हैं।

वहीं जिला शिक्षा अधिकारी (सैकेंडरी) राजेशवर सलारिया ने बताया कि अब तक जिला के विभिन्न स्कूलों के करीब आठ हजार विद्यार्थियों की सैंपलिग हो चुकी है। वीरवार को मिली रिपोर्ट में आज भोआ के एक प्राइवेट स्कूल का विद्यार्थी पाजीटिव आया है। उक्त स्कूल में 403 विद्यार्थी हैं, जिनकी वीरवार को सैंपलिग करवाई जाएगी।

chat bot
आपका साथी