गाड़ी खड़ी करने के विवाद ने लिया हिसक रूप, सिविल सर्जन के ड्राइवर की आंख के ऊपर लगे 15 टांके

थाना प्रभारी ने बताया कि इस मामले में केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी। बता दें कि अनिल की ओर से आरोपित पक्ष पर उसकी पत्नी तथा बेटी से बदतमीजी करने का भी आरोप लगाया गया है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 01 Dec 2021 11:41 PM (IST) Updated:Wed, 01 Dec 2021 11:41 PM (IST)
गाड़ी खड़ी करने के विवाद ने लिया हिसक रूप, सिविल सर्जन के ड्राइवर की आंख के ऊपर लगे 15 टांके
गाड़ी खड़ी करने के विवाद ने लिया हिसक रूप, सिविल सर्जन के ड्राइवर की आंख के ऊपर लगे 15 टांके

जागरण टीम, पठानकोट/जुगियाल: बुधवार को शाहपुरकंडी से ड्यूटी पर जाने को घर से निकले सिविल सर्जन डाक्टर रुबिद्र कौर के ड्राइवर पर उसके पड़ोसियों द्वारा मामूली विवाद के बाद हमला कर दिया। घायल अवस्था में सिविल सर्जन के ड्राइवर अनिल सिविल अस्पताल पहुंचा और इलाज करवाया। इस संबंध में शाहपुरकंडी पुलिस थाना प्रभारी नवदीप शर्मा ने बताया कि अनिल द्वारा दी गई शिकायत में आरोप लगाया गया है कि उसके पड़ोस में ही रहने वाले कुछ युवकों ने उस पर मामूली विवाद होने पर हमला कर दिया था। अनिल की आंख के ऊपर चोट लगी है। सिविल अस्पताल से मिली जनकारी के मुताबिक अनिल को करीब 15 टांके लगे हैं। उसका मेडिकल भी हुआ है। पुलिस की ओर से इस संबंध में दी गई जानकारी में बताया गया है कि अनिल की ओर से थाने में मेडिकल रिपोर्ट भी सौंपी गई है। थाना प्रभारी ने बताया कि इस मामले में केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी। बता दें कि अनिल की ओर से आरोपित पक्ष पर उसकी पत्नी तथा बेटी से बदतमीजी करने का भी आरोप लगाया गया है। दूसरे पक्ष की ओर से भी दी गई है शिकायत :

पुलिस थाना शाहपुर कंडी से मिली जानकारी में बताया गया है कि अनिल के साथ हुए झगड़े के आरोपियों द्वारा भी अनिल के खिलाफ भी शिकायत दर्ज कराई गई है। उनकी ओर से दी शिकायत में बताया गया है कि अनिल द्वारा घर के बाहर गली में गाड़ी खड़ी की जाती है। इससे गली में से दूसरे लोगों के वाहनों का निकलना मुश्किल हो जाता है। कई बार इस बारे में अनिल को कहने पर भी वो नहीं मानता। बुधवार को भी वाहन की पार्किंग को लेकर ही विवाद शुरू हुआ था जोकि बाद में मारपीट में बदल गया।

chat bot
आपका साथी