लौटे कोरोना के पुराने रंग, गलिया, चौक-चौराहे फिर हुए बंद

कोविड-19 को लेकर नई गाइडलाइंस जारी होने के बाद अब ग्रामीण क्षेत्रों में लोगों ने अपने मोहल्लों में बाहर से आने वाले लोगों की एंट्री को रोकने के लिए मोहल्लों को सील करना शुरू कर दिया है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 15 May 2021 10:34 PM (IST) Updated:Sat, 15 May 2021 10:34 PM (IST)
लौटे कोरोना के पुराने रंग, गलिया, चौक-चौराहे फिर हुए बंद
लौटे कोरोना के पुराने रंग, गलिया, चौक-चौराहे फिर हुए बंद

संवाद सहयोगी दुनेरा : कोविड-19 को लेकर नई गाइडलाइंस जारी होने के बाद अब ग्रामीण क्षेत्रों में लोगों ने अपने मोहल्लों में बाहर से आने वाले लोगों की एंट्री को रोकने के लिए मोहल्लों को सील करना शुरू कर दिया है। सरपंच राजेश शर्मा ने बताया कि जिलाधीश के आदेशों के बाद दुनेरा के सभी मोहल्लों में लोगों ने बाहर के लोगों की एंट्री को रोकने के उद्देश्य के चलते अब अपने अपने मोहल्लों को सील किया गया है। उक्त मोहल्लों में लोग अपनी बारी के हिसाब से नाके पर बैठकर लोगों को आने जाने के लिए सैनिटाइज करने के बाद ही एंट्री करवा रहे हैं। कोविड-19 को लेकर क्षेत्र के लोग काफी जागरूक हैं। उन्होंने क्षेत्र के अन्य लोगों से भी अपील की है कि वह कोविड-19 को हल्के में न लें और सरकार के द्वारा जारी हिदायतें का पालन करें।

इधर, गांव घियाला सरपंच प्रवीण कुमार ने गांव के युवाओं के साथ पंजाब सरकार और जिलाधीश पठानकोट के आदेशों के तहत गांव के चौराहे को रस्सी से बंद करवाया। इस दौरान उन्होंने कहा कि कोरोना जैसी भयंकर महामारी को देखते हुए गांव के चौराहे को बंद किया गया है। ताकि बाहर से आने जाने वाले लोग पूछताछ करने के बाद ही आने दिया जाए। क्योंकि कोई भी कोरोना संक्रमित हो सकता है जिससे गांव के लोगों को परेशानी हो सकती है।

chat bot
आपका साथी