विधायक ने वैक्सीनेशन कैंप का लिया जायजा

वार्ड नंबर 20 में सेहत विभाग द्वारा लगाए गए वैक्सीनेशन कैंप का जायजा लेने के लिए विधायक पहुंचे।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 05 May 2021 10:43 PM (IST) Updated:Wed, 05 May 2021 10:43 PM (IST)
विधायक ने वैक्सीनेशन कैंप का लिया जायजा
विधायक ने वैक्सीनेशन कैंप का लिया जायजा

जागरण संवाददाता, पठानकोट : वार्ड नंबर 20 में सेहत विभाग द्वारा लगाए गए वैक्सीनेशन कैंप का जायजा लेने के लिए विधायक पहुंचे। इस दौरान वार्ड पार्षद राकेश बबली ने वार्ड में वैक्सीनेशन कैंप लगाए जाने पर विधायक का आभार जताया। उन्होंने कहा कि जल्द ही एक और कैंप लगाकर लोगों को वैक्सीन लगाई जाएगी। विधायक अमित विज ने कहा कि कोरोना का लगातार बढ़ता प्रकोप खतरे की घंटी है। इस समय घबराने की बजाय डट कर लड़ने की जरुरत है। उन्होंने कहा कि सरकार द्वारा जारी गाइडलाइन का पालन करते हुए मुंह पर मास्क, दो गज की दूरी व वैक्सीन जरुरी को अपने जीवन में ढाल लें। ऐसा भी नहीं है कि वैक्सीन करवाने के बाद हमने यह सब भूल जाना है। मास्क और डिस्टेंस तब तक बनाए रखनी है जब तक वायरस खत्म नहीं हो जाता।

163 ने लगवाई वैक्सीन, 131 ने दिए सैंपल

सुजानपुर : कम्युनिटी हेल्थ सेंटर में मंडी बोर्ड के जूनियर इंजीनियर वेद मसीह सहित 163 लोगों को कोरोना वैक्सीन लगाई गई। नोडल अधिकारी डा. आंचल शर्मा ने बताया कि सेंटर में 131 लोगों ने कोविड टेस्ट के लिए सैंपल भी दिए। उन्होंने कहा कि कोरोना से बचाव के लिए यह बहुत जरूरी है कि हम सरकार की ओर से दी गई गाइडलाइन का पालन करें। इस अवसर पर मंडी बोर्ड के जूनियर इंजीनियर वेद मसीह, एएनएम अवनीत कौर, निशा, गौरव, अभिषेक, गुलाब सिंह, प्रवीण कुमार, सर्वजीत कौर, नवदीप शर्मा आदि उपस्थित थे। अस्पताल स्टाफ का सहयोग करें लोग : डा. आंचल

कोरोना वैक्सीन तथा सेंपलिग करवाने के लिए कम्युनिटी हेल्थ सेंटर सुजानपुर स्टाफ का सभी लोग सहयोग करें। यह बात सेंटर में तैनात नोडल अधिकारी डा. अंचल शर्मा ने कही। उन्होंने कहा कि लोग शारीरिक दूरी के लिए सहयोग करें। वैक्सीन व सैंपलिग कार्य साथ-साथ गर्भवती महिलाओं को भी चेक किया जाता है। उन्होंने सुजानपुर शहर के समूह एनजीओ व बुद्धिजीवियों से अपील की कि महामारी के रोकथाम के लिए के सभी सहयोग करें।

chat bot
आपका साथी