विधायक बब्बू ने वर्कर मीटिग में सुनी लोगों की समस्याएं

पूर्व सरपंच राजेश सिंह आरती नेहा सुषमा ने बताया कि गांव में पीने के पानी एवं कम वोल्टेज की समस्या है। वहीं पूर्व सरपंच शेर सिंह ने पटवारियों की हड़ताल के चलते युवाओं को सेना में भर्ती के लिए डोगरा सर्टिफिकेट बनाने में आ रही समस्या की बात कही।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 16 Jul 2021 04:04 PM (IST) Updated:Fri, 16 Jul 2021 04:04 PM (IST)
विधायक बब्बू ने वर्कर मीटिग में सुनी लोगों की समस्याएं
विधायक बब्बू ने वर्कर मीटिग में सुनी लोगों की समस्याएं

संवाद सहयोगी, दुनेरा: कांग्रेस सरकार ने साढ़े चार वर्ष के कार्यकाल में धार कलां के साथ सौतेला व्यवहार किया है। पूर्व अकाली-भाजपा गठबंधन सरकार के द्वारा शुरू किए प्रोजेक्ट्स को पहले तो साढ़े 4 वर्ष लटकाए रखा, अब चुनाव समीप आते ही पूर्व सरकार में मेरे मंजूर प्रोजेक्ट्स के उद्घाटन किए जा रहे हैं। यह बात सुजानपुर विधानसभा क्षेत्र के विधायक दिनेश सिंह बब्बू ने अपने धार क्षेत्र के दौरे के दौरान गांव लैहरुन में कहीं। उन्होंने कहा कि गांवों में केवल मनरेगा के तहत ही कार्य हुए हैं। राज्य सरकार की ओर से गांवों में विकास कार्य के लिए कोई भी विशेष ग्रांट मुहैया नहीं करवाई गई है। इस दौरान उन्होंने वर्कर मीटिग में लोगों की समस्याएं भी सुनी, जिसमें पूर्व सरपंच राजेश सिंह, आरती, नेहा, सुषमा ने बताया कि गांव में पीने के पानी एवं कम वोल्टेज की समस्या है।

वहीं पूर्व सरपंच शेर सिंह ने पटवारियों की हड़ताल के चलते युवाओं को सेना में भर्ती के लिए डोगरा सर्टिफिकेट बनाने में आ रही समस्या की बात कही। विधायक दिनेश सिंह बब्बू ने कहा कि इस संबंधी उनकी जिलाधिकारी से बात हुई थी एवं जिलाधिकारी ने इस समस्या के हल के लिए सरपंच, पंचायत सचिव एवं लंबरदारों को युवाओं के सर्टिफिकेट बनाने के लिए अधिकार देने संबंधी आदेश जारी कर दिए गए हैं।

इस मौके पर धर्म सिंह, अर्जुन सिंह, मंडल भाजपा सचिव धार गणेश चाड़क, कुलदीप सिंह, बलवीर सिंह, सतिश,राहुल, सरपंच गाहल मनजीत सिंह, मेहर सिंह गाटा आदि उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी