विधायक जोगिदर पाल ने गांव नाला का किया दौरा

ब्लाक घरोटा के जनसंपर्क अभियान के तहत विधायक जोगिदर पाल ने गांव नाला का दौरा किया। लोगों की समस्या सुनकर हल करने का आश्वासन दिया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 15 Jan 2021 11:04 PM (IST) Updated:Fri, 15 Jan 2021 11:04 PM (IST)
विधायक जोगिदर पाल ने गांव नाला का किया दौरा
विधायक जोगिदर पाल ने गांव नाला का किया दौरा

संवाद सहयोगी, घरोटा : ब्लाक घरोटा के जनसंपर्क अभियान के तहत विधायक जोगिदर पाल ने गांव नाला का दौरा किया। लोगों की समस्या सुनकर हल करने का आश्वासन दिया। इस दौरान ब्लाक समिति मेंबर राणा रजिदर सिंह और तिलक सैनी भी मौजूद रहे। लोगों ने बस्ती को जाने वाले प्रमुख मार्ग और मदरसे में बच्चों के लिए टायलेट बनाने की मांग की। इससे पहले समिति मेंबर राणा रजिदर सिंह ने विधायक और सरकार की प्राप्तियों पर चर्चा करने के साथ रेस्ट हाउस भीमपुर की कायाकल्प करने के अलावा खनी खुई से गुजरात व गढ़मल से बगियाल कच्चे मार्ग को पक्का करने की मांग की। वहीं उन्होंने घरोटा से पठानकोट व भीमपुर सरना मार्ग बनाने की मांग की।

--------

सड़क की मरम्मत के लिए करेंगे रोड जाम

संवाद सहयोगी, ममून : व्यापार मंडल मामून की बैठक प्रधान संजीव महाजन की अध्यक्षता में हुई। इसमें निर्णय लिया गया कि 18 को सरकार व प्रशासन के विरुद्ध सड़क की मरम्मत करवाने के लिए रोष रैली निकाली जाएगी। यह रैली टीसीपी गेट से शुरू होकर चंबा रोड से मामून में समाप्त होगी। इसके बाद डिफेंस रोड को जाने वाली सड़क पर अनिश्चित समय के लिए धरना दिया जाएगा व मुख्य सड़क को बंद किया जाएगा। उन्होंने बताया कि कई बार प्रशासन व सरकार को इस सड़क के बारे में बताया गया लेकिन सिर्फ आश्वासन ही मिला है। रोड पर गड्ढे पड़ चुके हैं व कई लोगों की जान भी जा चुकी है। बाहरी लोग यह सड़क देखकर वापस चले जाते हैं या सीधा शहर पठानकोट जा रहे हैं। सड़क का काम 2016 को शुरू किया गया था, मगर अब 2021 भी शुरू हो गया है। यह सड़क जस की तस है। इस मौके पर चेयरमैन दलबीर सिंह, पीआरओ मनजीत गिल, सचिव घनश्याम शर्मा, गुरप्रीत घई, लीगल एडवाइजर सुरेंदर महाजन, अशीष शर्मा, नरेश गुलाटी, हिमांशु अग्रवाल, हरिश चदेल, महेश शर्मा, शम्मी शर्मा, संजीव शर्मा, हरि सिंह, किशन चंद, राजेश महाजन, युवराज, सनी खजूरिया, राकेश शर्मा, अनिल रामपाल, अनिल शर्मा, केवल सलारिया आदि मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी