विधायक ने 33 लाख के करवाए गए विकास कार्यों का उदघाटन

उन्होंने बमियाल डिस्पेंसरी व आइटीआइ कालेज में बनाए गए कमरों का उद्घाटन किया। विधायक ने कहा कि विकास कार्यों के लिए फंड की कोई कमी नहीं आने दी जाएगी। वहीं लोगों ने कहा कि अस्पताल में इमरजेंसी ड्यूटी पिछले लंबे समय से बंद है। जिस वजह से दो बजे के बाद लोगों को उपचार नाममात्र ही मिलता है। इस पर विधायक ने आश्वासन दिया कि अति शीघ्र यहां इमरजेंसी सुविधा बहाल करवाने के लिए सेहत विभाग के उच्च अधिकारियों से बात करेंगे।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 04 Aug 2021 05:51 PM (IST) Updated:Wed, 04 Aug 2021 05:51 PM (IST)
विधायक ने 33 लाख के करवाए गए विकास कार्यों का उदघाटन
विधायक ने 33 लाख के करवाए गए विकास कार्यों का उदघाटन

संवाद सहयोगी, बमियाल: सरकारी अस्पताल नरोट जैमल सिंह में लोक निर्माण विभाग के माध्यम से कराए जा रहे 33 लाख के विकास कार्यों का विधायक जोगिदर पाल ने उद्घाटन किया। उन्होंने बमियाल डिस्पेंसरी व आइटीआइ कालेज में बनाए गए कमरों का उद्घाटन किया। विधायक ने कहा कि विकास कार्यों के लिए फंड की कोई कमी नहीं आने दी जाएगी। वहीं लोगों ने कहा कि अस्पताल में इमरजेंसी ड्यूटी पिछले लंबे समय से बंद है। जिस वजह से दो बजे के बाद लोगों को उपचार नाममात्र ही मिलता है। इस पर विधायक ने आश्वासन दिया कि अति शीघ्र यहां इमरजेंसी सुविधा बहाल करवाने के लिए सेहत विभाग के उच्च अधिकारियों से बात करेंगे।

इस मौके पर नगर पंचायत नरोट जैमल सिंह की अध्यक्ष दीक्षा ठाकुर, पीडब्ल्यूडी के एसडीओ गणेश कुमार, एसएमओ डा. रविकांत, लंबरदार दीपक सिंह, पार्षद राजेश शर्मा, अमन वर्मा, उमेश सिंह, पार्षद पल्लवी महाजन, रेखा देवी, रानी देवी के अतिरिक्त अन्य ग्रामीण भी मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी