विधायक ने विकास कार्यो को लेकर सीएम से की चर्चा

मुख्यमंत्री चरणजीत चन्नी के साथ विधायक जोगिद्र पाल ने विधानसभा क्षेत्र के कुछ विकास प्रोजेक्टों को लेकर विचार विमर्श करने के साथ ही उन्हें पठानकोट आने का न्यौता भी दिया

By JagranEdited By: Publish:Tue, 19 Oct 2021 04:52 PM (IST) Updated:Tue, 19 Oct 2021 04:52 PM (IST)
विधायक ने विकास कार्यो को लेकर सीएम से की चर्चा
विधायक ने विकास कार्यो को लेकर सीएम से की चर्चा

संवाद सहयोगी, सुजानपुर :

मुख्यमंत्री चरणजीत चन्नी के साथ विधायक जोगिद्र पाल ने विधानसभा क्षेत्र के कुछ विकास प्रोजेक्टों को लेकर विचार विमर्श करने के साथ ही उन्हें पठानकोट आने का न्यौता भी दिया। विधायक ने बताया कि मुख्यमंत्री ने उन्हें आश्वासन दिया है कि पार्टी का प्रत्येक कार्यकर्ता पार्टी की रीढ़ है। विधायक ने कहा कि पंजाब के मुख्यमंत्री ने कहा कि वे क्षेत्र का दौरा कर विकास कार्यों के लिए खजाने का मुह खोलेंगे।

पंजाब की जनता को जिस सूरज की रोशनी चाहिए थी उसी पर पंजाब के मुख्यमंत्री खरा उतरेंगे। मुख्यमंत्री द्वारा बिजली, पानी, सीवरेज के बिल माफ करना एक सराहनीय कदम है। वहीं ग्रामीण क्षेत्रों में पानी का बिल जोकि से 166 से कम करते 50 रुपये कर दिया है, जिससे लोगों को बहुत राहत मिलेगी। इसी तरह बिजली में हर वर्ग को लोगों को राहत देने के लिए शीघ्र फैसला किया जाएगा जिसके तहत घरेलू बिजली रुपये तथा इंडस्ट्रीज बिजली तक पांच यूनिट करके लोगों को राहत दी जाएगी। उन्होंने कहा कि पंजाब के मुख्यमंत्री सरदार चरणजीत सिंह चन्नी शीघ्र उनके हल्का भोआ का दौरा करेंगे और विकास कार्यों की घोषणा करेंगे।

chat bot
आपका साथी