पंजाब में ला एंड आर्डर नाम की कोई चीज नहींः विधायक बब्बू

विधायक बब्बू ने कहा कि लोगों का कैप्टन सरकार से मोह भंग हो चुका है। लोग अब पंजाब में भी भाजपा की सरकार को देखना चाहते हैं ताकि जिस तरह केंद्र सरकार ने लोगों की भलाई के लिए स्कीमें चलाई हैं।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Fri, 23 Oct 2020 03:16 PM (IST) Updated:Fri, 23 Oct 2020 03:16 PM (IST)
पंजाब में ला एंड आर्डर नाम की कोई चीज नहींः विधायक बब्बू
सुजानपुर के विधायक दिनेश सिहं बब्बू जानकारी देते हुए।

पठानकोट, जेएनएन। पंजाब में ला एंड आर्डर नाम की कोई चीज नजर नहीं आ रही, सरकार की नीतियों के खिलाफ यदि कोई आवाज उठाने की कोशिश करता है तो उसकी आवाज को दबा दिया जाता है। यह बात सुजानपुर के विधायक दिनेश सिंह बब्बू ने वार्ड नंबर-46 में पार्टी पदाधिकारियों के साथ एक मीटिंग के दौरान कही। सुजानपुर भाजपा मंडल के महासचिव साहिल शर्मा के नेतृत्व में आयोजित मीटिंग में विधायक दिनेश सिंह बब्बू विशेष रुप से पहुंचे।

इस दौरान टेलीफोन एडवाइजरी कमेटी सदस्य प्रबोध चंद्र व रिटायर्ड कमांडेंट दर्शन कुमार ने उनके साथ आगामी निकाय चुनाव को लेकर चर्चा की। कहा कि सुजानपुर हलके के अधीन आती चार सीटों पर भाजपा इस बार जीत का परचम फहराएगी। पार्टी कार्यकर्ता दिन रात केंद्र सरकार के लोक भलाई कार्यों के साथ-साथ कैप्टन सरकार

के तीन वर्ष के कार्यकाल संबंधी लोगों को जागरुक कर रहे हैं। 

लोगों का कैप्टन सरकार से मोह भंग हो चुका है। लोग अब पंजाब में भी भाजपा की सरकार को देखना चाहते हैं ताकि जिस तरह केंद्र सरकार ने लोगों की भलाई के लिए स्कीमें चलाई हैं। उसी प्रकार पंजाब में भी भाजपा सरकार बनने के बाद लोगों को रियायतें मिलेंगी। विधायक दिनेश सिंह बब्बू ने कहा कि आने वाले दिनों में पार्टी जिला स्तर ही नहीं बल्कि प्रदेश स्तर पर कैप्टन सरकार के चार वर्ष के कार्यकाल में हुए कार्यों को लेकर जनता के बीच जाएगी। जनता को बताएगी कि किस प्रकार उन्होंने जनता से वायदे किए थे और अपने चार साल के कार्यकाल में वह उन्हें कितना पूरा कर पाई है।

chat bot
आपका साथी