विधायक ने लाक डाउन पर जिला व्यापार मंडल के साथ की चर्चा

जिले में कोविड-19 के चलते लगे लाकडाउन के बाद उपजे हालातों पर विधायक अमित विज ने बुधवार को जिला व्यापार मंडल पठानकोट के प्रतिनिधियां के साथ चर्चा की।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 12 May 2021 03:52 PM (IST) Updated:Wed, 12 May 2021 03:52 PM (IST)
विधायक ने लाक डाउन पर जिला व्यापार मंडल के साथ की चर्चा
विधायक ने लाक डाउन पर जिला व्यापार मंडल के साथ की चर्चा

जागरण संवाददाता, पठानकोट : जिले में कोविड-19 के चलते लगे लाकडाउन के बाद उपजे हालातों पर विधायक अमित विज ने बुधवार को जिला व्यापार मंडल पठानकोट के प्रतिनिधियां के साथ चर्चा की। इस दौरान डीएसपी सिटी राजेन्द्र मन्हास, कांग्रेस युवा नेता आशीष विज, जिला प्रधान इन्द्रजीत गुप्ता व उनकी टीम सहित मेयर पन्ना लाल भाटिया तथा एसएचओ डिविजन नम्बर एक व दो मौजूद रहे। विधायक अमित विज ने कहा कि कोरोना के चलते हालात चिंताजनक हैं। उन्होंने कहा कि कोरोना महामारी की चेन तोड़ने के लिए हमें राज्य सरकार और जिला प्रशासन द्वारा जारी हिदायतों की सख्ती से पालना करनी होगी, ऐसा न हो कि जिला पठानकोट में भी लाकडाउन लगाना पड़े। उनकी कोशिश है कि बधानी स्थित सीएमसी अस्पताल में 300 बेड्स की अतिरिक्त व्यवस्था हो सके ताकि पाजिटिव के साथ कोविड के लक्षणों वालों को भी वहां पर रखकर उपचार किया जा सके। उन्होंने कहा कि वह शहर के समूह व्यापारी वर्ग के साथ हैं, क्योंकि दुकान खुलेगी तो उसके घर का गुजारा चल सकेगा। इसलिए जो भी लाकडाउन में गाइडलाइंस मिलती हैं, उसी के अनुसार अपना कार्य करें।

जिला व्यापार मंडल के अध्यक्ष इन्द्रजीत गुप्ता ने कहा कि जिला व्यापार मंडल इस विपदा की घड़ी में पूरी तरह से प्रशासन के साथ है। इस मौके पर उन्होंने कुछ व्यापारी वर्ग टैंट, सैलून, बैग व अन्य को भी रोटेशन सिस्टम में डालने की मांग की। इस दौरान प्रधान इन्द्रजीत गुप्ता, चेयरमैन विवेक माडिया, स्टेट अवार्डी समीर शारदा, जीएसटी प्रभारी गगन ठाकुर, पुलिस/व्यापारी तालमेल कमेटी प्रभारी निर्मल सिंह पप्पू व स्वागत कमेटी चेयरमैन विजय महाजन ने कहा कि सभी को आशा है कि िंविधायक और मेयर इस बार भी शहर निवासियां को कोरोना से बचाने के लिए सभी जरूर प्रयास करेंगे। इस मौके कैशियर केवल शर्मा, उपाध्यक्ष परमजीत सैनी पम्मा, मनोज अरोड़ा, वरूण महाजन, राज कुमार काका, कैशियर संजीव हांडा, पीआरओ जतिन्द्र जीतू, नरेन्द्र महाजन, कैबिनेट मेंबर डाक्टर गुरबख्श चौधरी, होलसेल कैमिस्ट एसो. के अध्यक्ष राजेश बब्बा, महासचिव विकास विग, प्रवक्ता मोक्ष कुमार, बहल, विजय कुमार, सब्जी मंडी मार्केट से लड्डू बाबा, राकेश महाजन बिट्टा, सिकंदर महाजन, भावुक आनंद, संदीप मित्तल, राजेश शर्मा, रामेश्वर रामू, वडैहरा व अन्य भी मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी