एफएंडीसी मीटिग आज : चार करोड़ के विकास कार्यों पर लगेगी मुहर

मंजूरी मिलने के बाद निगम 125 नए कर्मियों की भर्ती कर शहर की सफाई व्यवस्था को ओर बेहतर बनाएगा।इसके अतिरिक्त 15 फायरमैन व चार ड्राइवर आउट सोर्स पर रखने के लिए भी प्रस्ताव सरकार के पास भेजा जाएगा।

JagranPublish:Thu, 02 Dec 2021 03:38 AM (IST) Updated:Thu, 02 Dec 2021 03:38 AM (IST)
एफएंडीसी मीटिग आज : चार करोड़ के विकास कार्यों पर लगेगी मुहर
एफएंडीसी मीटिग आज : चार करोड़ के विकास कार्यों पर लगेगी मुहर

जागरण संवाददाता, पठानकोट : शहर में विकास कार्यो को लेकर वीरवार को शाम चार बजे एफएंडसीसी (फाइनेंस एंड कांट्रैक्ट कमेटी) की मीटिग बुलाई गई है। मीटिग में चार करोड़ के विकास कार्यो पर मुहर लगाई जाएगी। मीटिंग में मेयर, सीनियर डिप्टी मेयर, डिप्टी मेयर व दो सदस्यों के अलावा निगम के ज्वाइंट कमिश्नर विशेष तौर पर शामिल रहेंगे। मीटिग के दौरान 11 प्रस्ताव आएंगे। इसमें शहर के नालों की साफ-सफाई के लिए नई जेसीबी, जो वार्ड रह गए हैं वहां पर लाइट व्यवस्था, सीवरेज व्यवस्था में सुधार के लिए नालों की सफाई, नई गलियां व नालियों के निर्माण कार्य आदि के लिए चार करोड़ के प्रोजेक्ट तैयार किए गए हैं। मीटिंग में मंजूरी मिलने के बाद निगम द्वारा इसके लिए टेंडर लगाए जाएंगे। इसके बाद अगले सप्ताह हाउस की मीटिग भी होने जा रही है जिसमें 30 करोड़ से अधिक के विकास कार्यो को हरी झंडी मिलेगी।

मेयर पन्ना लाल भाटिया ने बताया कि शाम चार बजे निगम कार्यालय में एफएंडसीसी की मीटिग बुलाई गई है, जिसमें उक्त प्रस्तावों पर मुहर लगेगी। उन्होंने बताया कि शहर में सफाई व्यवस्था को ओर बेहतर बनाने के लिए 50 सीवरमैन व 75 सफाई सेवकों की भर्ती के लिए भी प्रस्ताव सरकार के पास भेजा जाएगा। मंजूरी मिलने के बाद निगम 125 नए कर्मियों की भर्ती कर शहर की सफाई व्यवस्था को ओर बेहतर बनाएगा।इसके अतिरिक्त 15 फायरमैन व चार ड्राइवर आउट सोर्स पर रखने के लिए भी प्रस्ताव सरकार के पास भेजा जाएगा।