शोभायात्रा में बेहतर सुरक्षा प्रबंधों पर एसएसपी खुराना का जताया आभार

महाशा बिरादरी की मीटिग मास्टर जनक राज की अध्यक्षता में स्थानीय बजरी कंपनी में हुई। इसमें सभा के सभी सदस्यों ने गत दिवस गोस्वामी गुरु नाभा दास प्रकाश पर्व के उपलक्ष्य में निकाली गई शोभायात्रा में पुलिस प्रशासन द्वारा किए गए सहयोग के लिए एसएसपी गुलनीत सिंह खुराना का आभार व्यक्त किया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 10 Apr 2021 04:33 PM (IST) Updated:Sat, 10 Apr 2021 04:33 PM (IST)
शोभायात्रा में बेहतर सुरक्षा प्रबंधों पर एसएसपी खुराना का जताया आभार
शोभायात्रा में बेहतर सुरक्षा प्रबंधों पर एसएसपी खुराना का जताया आभार

जागरण संवाददाता, पठानकोट : महाशा बिरादरी की मीटिग मास्टर जनक राज की अध्यक्षता में स्थानीय बजरी कंपनी में हुई। इसमें सभा के सभी सदस्यों ने गत दिवस गोस्वामी गुरु नाभा दास प्रकाश पर्व के उपलक्ष्य में निकाली गई शोभायात्रा में पुलिस प्रशासन द्वारा किए गए सहयोग के लिए एसएसपी गुलनीत सिंह खुराना का आभार व्यक्त किया। कहा कि कोरोना के चलते एसएसपी गुलनीत सिंह खुराना ने जहां सरकार द्वारा जारी ला-एंड आर्डर को लागू रखा वहीं शोभायात्रा में शामिल अनुयाइयों को भी किसी प्रकार असुविधा पेश नहीं आने दी।

पुलिस प्रशासन के इस सहयोग के लिए उन्होंने पुलिस थाना-डवि•ान-1 तथा 2 के प्रभारी तथा डीएसपी राजिद्र मन्हास सहित ट्रैफिक पुलिस कर्मियों तथा अन्य पुलिस कर्मियों के सहयोग के लिए आभार जताया। इस अवसर पर जिला प्रधान डाक्टर किरपाल, कमला देवी, बलबीर चन्द कैशियर,पंजाब प्रधान सूरज प्रकाश, पुरुषोत्तम भजुरा चीफ एडवाइजर, महंत सांवरिया दास, ममता, विजय, दीपक, सुदेश कुमारी सहित अन्य उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी