12 को लायंस क्लब लगाएगी किडनी चेकअप कैंप

अध्यक्ष राजीव खोसला एवं चेयरमैन प्रोजेक्ट विजय पासी ने बताया कि लायंस क्लब पठानकोट की ओर से 12 दिसंबर को सुबह 11 बजे से लेकर दोपहर एक बजे तक मिशन रोड स्थित श्री राम मिशन अस्पताल में निश्शुल्क किडनी चेकअप कैंप का आयोजन किया जा रहा है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 09 Dec 2021 04:51 PM (IST) Updated:Thu, 09 Dec 2021 04:51 PM (IST)
12 को लायंस क्लब लगाएगी किडनी चेकअप कैंप
12 को लायंस क्लब लगाएगी किडनी चेकअप कैंप

जागरण संवाददाता, पठानकोट: लायंस क्लब पठानकोट की ओर से अध्यक्ष राजीव खोसला एमजेएफ की अध्यक्षता में बैठक का आयोजन किया गया। इस दौरान सदस्यों ने 12 दिसंबर को आयोजित किए जाने वाले निश्शुल्क किडनी चेकअप कैंप को लेकर विचार-विमर्श किया। अध्यक्ष राजीव खोसला एवं चेयरमैन प्रोजेक्ट विजय पासी ने बताया कि लायंस क्लब पठानकोट की ओर से 12 दिसंबर को सुबह 11 बजे से लेकर दोपहर एक बजे तक मिशन रोड स्थित श्री राम मिशन अस्पताल में निश्शुल्क किडनी चेकअप कैंप का आयोजन किया जा रहा है।

डा. विशाल गर्ग द्वारा मरीजों का चेकअप किया जाएगा और इसके साथ ही कैंप में टेस्ट भी किए जाएंगे। उन्होंने बताया कि कैंप में गुर्दे से संबंधित बीमारी, जिसमें पत्थरी, रसोली, पेशाब का रुकना, गदुदो का बढ़ना और अन्य किसी भी प्रकार से गुर्दे से संबंधित बीमारी से जूझ रहे मरीजों का निश्शुल्क चेकअप किया जाएगा। उन्होंने लोगों से अपील की है कि इस कैंप में पहुंचकर डाक्टर से अपना चेकअप करवाएं।

chat bot
आपका साथी