करोली-फंगतोली रोडवेज बस सेवा बंद, करोलीवासियों ने किया प्रदर्शन

कोविड-19 में छूट मिलने के बाद विगत माह डिपो ने इसे दोबारा शुरू कर लोगों को राहत पहुंचाई। लेकिन पिछले सप्ताह बिना कुछ बताए बस सर्विस को बंद कर दिया गया। इससे क्षेत्र के दस गांवों के लोगों के लिए पठानकोट पहुंचना मुश्किल हो गया है।

By Vipin KumarEdited By: Publish:Sun, 25 Oct 2020 12:51 PM (IST) Updated:Sun, 25 Oct 2020 12:51 PM (IST)
करोली-फंगतोली रोडवेज बस सेवा बंद, करोलीवासियों ने किया प्रदर्शन
बस सेवा बंद करने के विरोध में प्रदर्शन करते हुए लोग। (जागरण)

पठानकोट, जेएनएन। पंजाब रोडवेज पठानकोट द्वारा करोली-फंगतोली रुट पर बस सेवा बंद किए जाने के रोष स्वरूप लोगों ने प्रदर्शन किया। गांव करोली के समाज सेवक मुकेश शर्मा, कैलाशो देवी, रेनु देवी, कमदेश कुमारी, सरोज बाला, देव राज, कामिनी, पंकज ठाकुर, किरण बाला, पलवी, प्रवेशिका, प्रियंका ने कहा कि पूर्व की अकाली-भाजपा सरकार ने पेंडू बस सेवा के तहत बस स्टैंड से करोली-फंगतोली के लिए बस सेवा शुरू की थी। लेकिन, कोविड-19 के चलते इसे बंद कर दिया गया।

कोविड-19 में छूट मिलने के बाद विगत माह डिपो ने इसे दोबारा शुरू कर लोगों को राहत पहुंचाई। लेकिन, पिछले सप्ताह बिना कुछ बताए बस सर्विस को बंद कर दिया गया। बस सर्विस बंद होने के कारण यहां क्षेत्र के दस गांवों के लोगों के लिए पठानकोट पहुंचना मुश्किल हो गया है, वहीं नौंवी से बारहवीं तक के बच्चों को स्कूल पहुंचने में भारी दिक्कतें हो रही हैं। लोगों ने कहा कि अगर वीरवार तक डिपो ने उक्त बस सेवा को फिर से बहाल न किया तो वह जीएम कार्यालय के समक्ष धरना देंगे।

chat bot
आपका साथी