कर्नल के घर के ताले टूटे; बर्तन, बैटरी, मिक्सी व अन्य सामान ले गए चोर

31 जुलाई को शास्त्री नगर स्थित उसके घर के पास रिश्तेदार ने उन्हें घर में चोरी होने संबंधी सूचना दी है। उन्होंने ने कहा कि जब वह घर पहुंचे तो उन्होंने देखा कि चोर घर से बर्तन बैटरी मिक्सी और अन्य सामान ले गए हैं। उन्होंने कहा कि इससे पहले भी लगभग अढाई वर्ष पहले चोर उनके घर से करीब पांच लाख रुपये का सामान चोरी करके ले गए थे और अब यह दूसरी बार उनके घर चोरी की घटना हुई है जिस संबंधी उन्होंने पुलिस को सूचित कर दिया है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 05 Aug 2021 10:42 PM (IST) Updated:Thu, 05 Aug 2021 10:42 PM (IST)
कर्नल के घर के ताले टूटे; बर्तन, बैटरी, मिक्सी व अन्य सामान ले गए चोर
कर्नल के घर के ताले टूटे; बर्तन, बैटरी, मिक्सी व अन्य सामान ले गए चोर

संवाद सहयोगी, पठानकोट: शहर के शास्त्री नगर स्थित कर्नल के बंद पड़े घर के ताले तोड़ चोर सामान ले गए। शिकायकर्ता कर्नल नवीन गुलेरिया ने बताया कि उसकी ड्यूटी नागालैंड में है और उसका घर शास्त्री नगर पठानकोट में है। 31 जुलाई को शास्त्री नगर स्थित उसके घर के पास रिश्तेदार ने उन्हें घर में चोरी होने संबंधी सूचना दी है। उन्होंने ने कहा कि जब वह घर पहुंचे तो उन्होंने देखा कि चोर घर से बर्तन, बैटरी, मिक्सी और अन्य सामान ले गए हैं। उन्होंने कहा कि इससे पहले भी लगभग अढाई वर्ष पहले चोर उनके घर से करीब पांच लाख रुपये का सामान चोरी करके ले गए थे और अब यह दूसरी बार उनके घर चोरी की घटना हुई है, जिस संबंधी उन्होंने पुलिस को सूचित कर दिया है। इधर, टावर से बैटरी चोरी करने के मामले में अज्ञात पर केस

मोबाइल टावर से बैटरी चोरी करने के मामले में थाना तारागढ़ की पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज किया है। पुलिस को दर्ज करवाए बयान में अर्जुन सिंह निवासी इंडस्ट्रियल एरिया मोहाली ने बताया कि वे जियो कंपनी में रीजनल मैनेजर है। कंपनी का एक टावर गांव दनोर में भी लगा हुआ है। 13 जुलाई 2021 को जब वे टावर की जांच करने के लिए गांव दनोर पहुंचा तो देखा कि कोई अज्ञात व्यक्ति टावर की दो बेटरियों खोलकर चोरी करके ले गया है। एएसआइ सतपाल ने अर्जुन सिंह के बयान पर थाना तारागढ़ में अज्ञात चोर के खिलाफ मामला दर्ज करके आरोपित की तलाश शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी