डेंगू के बारे में लोगों का जागरूक होना जरूरी: खोसला

उन्होंने बताया कि पिछले कुछ समय में डेंगू के काफी संख्या में मामले निकल कर सामने आए हैं इसलिए इससे बचाव हेतु लोगों का जागरूक होना अति जरूरी है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 13 Nov 2021 04:33 PM (IST) Updated:Sat, 13 Nov 2021 05:56 PM (IST)
डेंगू के बारे में लोगों का जागरूक होना जरूरी: खोसला
डेंगू के बारे में लोगों का जागरूक होना जरूरी: खोसला

जागरण संवाददाता, पठानकोट: लायंस क्लब पठानकोट की ओर से अध्यक्ष लायन राजीव खोसला एमजेएफ की अध्यक्षता में मनवाल चौक स्थित डा. एमएल अत्री अस्तपाल में डेंगू से जागरूकता संबंधी एक सेमिनार का आयोजन किया गया। इसमें मुख्य वक्ता के रूप में डा. एमएल अत्री ने वहां सेमिनार में उपस्थित लोगों को डेंगू से बचाव एवं जरूरी बातों को ध्यान में रखने के लिए जागरूक किया।

उन्होंने बताया कि पिछले कुछ समय में डेंगू के काफी संख्या में मामले निकल कर सामने आए हैं इसलिए, इससे बचाव हेतु लोगों का जागरूक होना अति जरूरी है। उन्होंने कहा कि लोग अपने घर एवं आसपास के क्षेत्र में पानी इकट्ठा ना होने दें और साथ ही सफाई व्यवस्था का भी खास तौर पर ध्यान रखें। उन्होंने कहा कि इसके अलावा अगर बुखार शरीर में थकान एवं अन्य ऐसी किसी भी प्रकार की समस्या पर डाक्टर को तुरंत दिखाएं। क्लब अध्यक्ष राजीव खोसला, पीआरओ नरेंद्र महाजन एवं चेयरमैन प्रोजेक्ट विजय पासी ने लोगों को जागरूक करते हुए अपने घरों एवं आसपास के क्षेत्र में साफ सफाई रखने की अपील की। इस अवसर पर पीआरओ नरेंद्र महाजन, चेयरमैन प्रोजेक्ट विजय पासी, डा. तरसेम सिंह, डिस्ट्रिक्ट पीआरओ संजीव गुप्ता, सविता अत्री आदि उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी