नशा मीठा जहर, सेवन करने वाले को कर देता है खोखला : एसपी

पठानकोट युवा कांग्रेस नेता अभी शर्मा के नेतृत्व में नशे के विरुद्ध जागरूकता सेमिनार वार्ड 7 लमीनी में कराया गया। जिसमें एसपी गुरविद्र सिंह सहित कई वार्डो के पार्षद वरिष्ठ नागरिक व युवा शामिल हुए।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 04 Mar 2021 11:03 PM (IST) Updated:Thu, 04 Mar 2021 11:03 PM (IST)
नशा मीठा जहर, सेवन करने वाले को कर देता है खोखला : एसपी
नशा मीठा जहर, सेवन करने वाले को कर देता है खोखला : एसपी

संवाद सहयोगी, पठानकोट

युवा कांग्रेस नेता अभी शर्मा के नेतृत्व में नशे के विरुद्ध जागरूकता सेमिनार वार्ड 7 लमीनी में कराया गया। जिसमें एसपी गुरविद्र सिंह सहित कई वार्डो के पार्षद, वरिष्ठ नागरिक व युवा शामिल हुए।

इस अवसर पर एसपी ने वार्ड के युवाओं व वरिष्ठ नागरिकों को नशे के दुष्प्रभावों के बारे में जागरूक किया। उन्होंने अपील की कि कहीं भी नशा करने वाला या बेचने वाला मिले, तो तुरंत इस बारे में संबंधित पुलिस थाने को सूचित करें। सूचना देने वाले का नाम नाम गुप्त रखा जाएगा। उन्होंने कहा कि नशा मीठा जहर है, जो इसका सेवन करने वाले व्यक्ति के शरीर को खोखला कर देता है। नशे की पूर्ति के लिए इसमें संलिप्त लोग व खासकर नौजवान अपना भविष्य खराब करने सहित गलत रास्ता अख्तियार करते हुए चोरी, छीना झपटी व लूटपाट की वारदातों को अंजाम देना शुरू कर देते है। जिसके चलते पुलिस की ओर से नशे का धंधा करने वालों पर नकेल कसने के लिए विशेष मुहिम भी शुरू की गई है। इसे तभी अमलीजामा पहनाया जा सकता है, जब लोग इस धंधे में संलिप्त लोगों को पकड़वाने में पुलिस का सहयोग करें।

उन्होंने नौजवानों का आह्वान किया कि वे इस मीठे जहर से हमेशा दूर रहें और अपना ध्यान खेलों व शिक्षा की तरफ केंद्रित करें।

इस अवसर पर अभी शर्मा ने एसपी को आश्वासन दिया कि उनके वार्ड की जनता पुलिस को पूरी तरह सहयोग करेगी। वार्ड में नशे संबंधी हर गतिविधि पर नजर रखी जाएगी और नशा बेचने वालों की पहचान कर पुलिस को सूचित किया जाएगा। इस मौके पर रोशन लाल सोनी व पुलिस कर्मी और वार्डवासी भी उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी