आज और कल डीसी आफिस में नहीं होगा काम

सोमवार को डीसी कार्यालय पटवारी कानूनगो नायब तहसीलदार व तहसीलदार के नेतृत्व में डिवीजनल कमिश्नर जालंधर कार्यालय का घेराव करेंगे।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 06 Dec 2021 04:30 AM (IST) Updated:Mon, 06 Dec 2021 04:30 AM (IST)
आज और कल डीसी आफिस में नहीं होगा काम
आज और कल डीसी आफिस में नहीं होगा काम

जागरण संवाददाता, पठानकोट: डीसी कार्यालय से संबंधित यदि कोई काम है तो न जाएं। कारण समूह कर्मचारी दो दिन के सामूहिक अवकाश पर चले गए हैं। इस कारण सोमवार और मंगलवार को डीसी आफिस में कोई सरकारी काम नहीं हो पाएगा। सोमवार को डीसी कार्यालय, पटवारी, कानूनगो, नायब तहसीलदार व तहसीलदार के नेतृत्व में डिवीजनल कमिश्नर जालंधर कार्यालय का घेराव करेंगे। कर्मचारी जत्थेबंदियों ने सरकार को चेताया है कि इसके बावजूद भी यदि समस्या का हल न हुआ तो वह अपनी हड़ताल को और आगे बढ़ा सकते हैं।

डीसी आफिस इंप्लाइज यूनियन के महासचिव गुरदीप चंद सफरी ने कहा कि वह अपनी मांगों को लेकर 11 दिनों से हड़ताल पर हैं। उन्हें भी पता है कि हड़ताल के कारण काम करवाने आए लोगों को किस प्रकार की दिक्कतें पेश आती हैं। दुख इस बात का है कि सरकार उनकी समस्या का समाधान नहीं कर रही। इसलिए यूनियन ने फैसला किया है कि डीसी कार्यालय के समूह कर्मचारी सोमवार व मंगलवार को सामूहिक अवकाश पर रहेंगे। गुरदीप सफरी ने बताया कि सोमवार को तहसीलदार पठानकोट के नेतृत्व में समूह कानूनगो, पटवारी, नायब तहसीलदार व विभिन्न विभागों का स्टाफ जालंधर स्थित डिवीजनल कमिश्नर के कार्यालय का घेराव करेंगे।

chat bot
आपका साथी