सच्चे मन से भगवान का स्मरण करने से पूरी होती है मनोकामना: स्वमी

स्वामी ने कहा कि भक्त सच्चे मन से भगवान का स्मरण करें तो सारी मनोकामनाएं पूरी हो जाती हैं इसलिए भगवान का स्मरण जरूर करें। उन्होंने शहरवासियों से श्रीमद् भागवत कथा में पहुंचने की अपील की है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 27 Sep 2021 05:42 PM (IST) Updated:Mon, 27 Sep 2021 05:42 PM (IST)
सच्चे मन से भगवान का स्मरण करने से पूरी होती है मनोकामना: स्वमी
सच्चे मन से भगवान का स्मरण करने से पूरी होती है मनोकामना: स्वमी

संवाद सहयोगी, मलिकपुर: श्री दुर्गा माता मंदिर सुंदर नगर पठानकोट में मंदिर कमेटी एवं श्री कृष्णा मिशन ट्रस्ट उदासीन आश्रम स्याली पठानकोट की तरफ से करवाई जा रही साप्ताहिक श्रीमद् भागवत कथा का शुभारंभ किया गया। इस दौरान मुख्य अतिथि के रूप में जिला व्यापार मंडल के प्रधान इंद्रजीत गुप्ता, व्यापार मंडल पठानकोट के अध्यक्ष अमित नेयर जबकि विशेष रूप से नगर सुधार ट्रस्ट के चेयरमैन विभूति शर्मा व काली माता मंदिर के पंडित देश बंधु उपस्थित हुए और ज्योति प्रज्जवलित कर महामंडलेश्वर स्वामी शरणानंद जी महाराज का आशीर्वाद प्राप्त किया।

इसके बाद महामंडलेश्वर स्वामी शरणानंद जी महाराज की तरफ से श्रीमद् भागवत कथा सुनाई गई जिसका क्षेत्र के सैकड़ों श्रद्धालुओं ने श्रवण किया। स्वामी ने कहा कि भक्त सच्चे मन से भगवान का स्मरण करें तो सारी मनोकामनाएं पूरी हो जाती हैं इसलिए भगवान का स्मरण जरूर करें। उन्होंने शहरवासियों से श्रीमद् भागवत कथा में पहुंचने की अपील की है। वही आए हुए अतिथियों ने भी पठानकोट के लोगों से श्रीमद् भागवत कथा में पहुंचकर प्रभु का आशीर्वाद प्राप्त करने की अपील की। इस मौके पर महासचिव दिलीप कुमार बिट्टू, चेयरमैन इंद्रजीत गुप्ता, ताराचंद, राजेश, सुभाष, प्रमोद शर्मा, केवल शर्मा आदि उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी