'मांगे न मानी तो सरकार को चुनाव में चुकानी पड़ेगी भारी कीमत'

कमेटी अध्यक्ष दिनेश कुमार मंडल सब अर्बन पठानकोट तथा पेंशनर्स एसोसिएशन की ओर से जनक राज सैनी द्वारा संयुक्त रूप से बताया कि मैनेजमेंट की ओर से पिछले समय मानी जा चुकी मांगों को अब मानने से आनाकानी की जा रही है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 23 Sep 2021 06:13 PM (IST) Updated:Thu, 23 Sep 2021 06:13 PM (IST)
'मांगे न मानी तो सरकार को चुनाव में चुकानी पड़ेगी भारी कीमत'
'मांगे न मानी तो सरकार को चुनाव में चुकानी पड़ेगी भारी कीमत'

जागरण संवाददाता, पठानकोट: समय रहते यदि पंजाब सरकार ने कर्मचारियों की मानी गई मांगों को लागू न किया तो अगले वर्ष होने वाले चुनाव में कांग्रेस को इसका भारी खामियाजा भुगतना पड़ेगा। यह बात अध्यक्ष दिनेश कुमार ने वीरवार को मुलाजिम तथा पेशनर्स तालमेल कमेटी के आह्वान पर लगाए गए धरने के दौरान कही।

इस दौरान उपस्थित सदस्यों ने पावरकाम मैनेजमेंट के चेयरमैन का पुतला फूंककर जोरदार प्रदर्शन किया गया। कमेटी अध्यक्ष दिनेश कुमार, मंडल सब अर्बन पठानकोट तथा पेंशनर्स एसोसिएशन की ओर से जनक राज सैनी द्वारा संयुक्त रूप से बताया कि मैनेजमेंट की ओर से पिछले समय मानी जा चुकी मांगों को अब मानने से आनाकानी की जा रही है। इस अवसर पर जत्थेबंदियों के वक्ताओं ने चेतावनी देते कहा कि अगर पे-बैंड का मामला, 23 वर्षों का स्केल बिना शर्तों के लागू करना, डीए की बकाया किस्तों, रेगूलर भर्ती करना, नए भर्ती हुए कर्मचारियों बिजली को सस्ते दामों पर देना, पूरानी पेंशन को बहाल करना जैसी मांगे नही मानी गई तो 29 सितंबर को मुख्य कार्यालय पटियाला में विशाल धरना तथा रोष प्रदर्शन किया जाएगा, जिसकी सारी जिम्मेदारी मैनेजमेंट तथा पंजाब सरकार की होगी।

इस अवसर पर संजीव शर्मा, रविदास सैनी, फौैजा सिंह, सुखविदर सिंह, विजय कुमार, नेकराम, सुरिद्र कुमार आदि उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी