आजादी महोत्सव में सहयोग देने वालों का सम्मान

गर निगम की ओर से स्वछ भारत मुहिम के तहत चलाए जा रहे आजादी महा उत्सव के अधीन गोल्डन एवेन्यू वेलफेयर सोसायटी के सहयोग से कार्यक्रम का आयोजन किया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 28 Sep 2021 06:04 PM (IST) Updated:Tue, 28 Sep 2021 06:04 PM (IST)
आजादी महोत्सव में सहयोग देने वालों का सम्मान
आजादी महोत्सव में सहयोग देने वालों का सम्मान

संवाद सहयोगी, पठानकोट : नगर निगम की ओर से स्वच्छ भारत मुहिम के तहत चलाए जा रहे आजादी महा उत्सव के अधीन गोल्डन एवेन्यू वेलफेयर सोसायटी के सहयोग से कार्यक्रम का आयोजन किया। इसकी अध्यक्षता नगर निगम के एचएमओ डा.एनके सिंह ने की। इस दौरान अध्यक्ष राकेश महाजन बिल्ला, चेयरमैन पुरुषोत्तम महाजन व अन्य सदस्यों को उक्त मुहिम में पूर्ण सहयोग देने के तहत स्मृति चिन्ह भेंट करके सम्मानित किया गया। एनके सिंह ने बताया कि स्वच्छ भारत मुहिम के तहत गोल्डन एवेन्यू वेलफेयर सोसायटी ने सफाई अभियान के अतिरिक्त लोगों को घरेलू कूड़ा कर्कट संभाल संबंधी जानकारी दी।

लोगों से अपील की कि अपने घरों के कूड़ा कर्कट को निगम की तरफ से लगाए गए कूड़ा वाहनों में ही डालें ताकि क्षेत्र पूरी तरह से साफ सुथरा बना रह सके। सोसायटी अध्यक्ष राकेश महाजन बिल्ला व चेयरमैन पुरुषोत्तम महाजन की ओर से निगम द्वारा चलाए जा रहे प्रोजेक्टों को सराहना करते हुए कहा कि उक्त अभियान से क्षेत्र व वार्ड एक मॉडल के रूप में उभरा है और लोगों को भी चाहिए कि वह निगम अधिकारियों का इन प्रोजेक्टों में सहयोग करें। इस अवसर पर जोगिन्द्र सिंह, सुरजीत सिंह, अरुण कश्यप, जनक राज, राम सरन, मैडम मनप्रीत, रजनी , रिया, शमा, सीमा आदि उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी