हिदू बैंक खाताधारक वाल्मीकि चौक में 15 अगस्त को करेंगे प्रदर्शन

हिदू कोआपरेटिव बैंक से अपने ही जमा पैसा की निकासी ना होने से परेशानी झेल रहे खाताधारकों का सत्याग्रह 412वें दिन भी जारी रहा।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 03 Aug 2021 04:09 PM (IST) Updated:Tue, 03 Aug 2021 04:09 PM (IST)
हिदू बैंक खाताधारक वाल्मीकि चौक में 15 अगस्त को करेंगे प्रदर्शन
हिदू बैंक खाताधारक वाल्मीकि चौक में 15 अगस्त को करेंगे प्रदर्शन

संवाद सहयोगी, पठानकोट :

हिदू कोआपरेटिव बैंक से अपने ही जमा पैसा की निकासी ना होने से परेशानी झेल रहे खाताधारकों की संघर्ष कमेटी की ओर से दिए जा रहे धरना सत्याग्रह प्रदर्शन मंगलवार को 412वें दिन में प्रवेश कर चुका है। मंगलवार को संघर्ष कमेटी के अध्यक्ष रजत बाली के नेतृत्व मे हिदू कोआपरेटिव बैंक के मुख्यालय के बाहर खाताधारकों और कमेटी सदस्यों ने धरना प्रदर्शन जारी रखा।

रजत बाली ने कहा कि संघर्ष कमेटी ने यह निर्णय लिया है कि 15 अगस्त स्वतंत्रता दिवस है। उस दिन संघर्ष कमेटी के सदस्य और खाताधारक शाम पांच बजे स्थानीय वाल्मीकि चौक में इकट्ठे होंगे और सात बजे तक अपने तौर पर स्वतंत्रता दिवस मनाएंगे और हिंदू बैंक प्रबंधन के खिलाफ रोष प्रदर्शन करेंगे। उन्होंने कहा कि शहर कि सभी समाज सेवी संस्थाएं और अन्य संगठनों को 15 अगस्त को हमारे द्वारा मनाने जाने वाले इस आयोजन में शामिल होने के लिए निमंत्रण है। कहा कि वे सभी संस्थाओं, राजनितिक दलों और संगठनों का आभारी हैं, जिन्होंने हमारे द्वारा चलाई गई भूख हड़ताल मे शामिल हुये थे और आशा है कि वे सभी 15 अगस्त को भी उनका समर्थन करेंगे। बैंक प्रशासन और सरकार के विरुद्ध अपना रोष व्यक्त करेंगे। इस मौके नरेश रैना, धर्म पाल पुरी, वरिन्द्र सागर, नीलकमल बाली, अश्वनी शर्मा, अशोक कुमार शर्मा, कुलदीप कटोच, सुभाष गुप्ता, भारत भूषण पुरी, पवन कुमार, बलबीर सिंह, राजेश कुमार, रमेश चंद आदि उपस्थित थे।

सूरज प्रकाश।

chat bot
आपका साथी