हार्लेडेविडस मोटरसाइकिल पर अंडरवियर में छिपा कर ला रहे थे हेरोइन, दो युवक गिरफ्तार

हिमाचल प्रदेश से पठानकोट आए दो तस्करों को पुलिस ने छोटी नहर मलिकपुर के पास शनिवार शाम को हेरोइन के साथ काबू किया है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 20 Jun 2021 10:41 PM (IST) Updated:Sun, 20 Jun 2021 10:41 PM (IST)
हार्लेडेविडस मोटरसाइकिल पर अंडरवियर में छिपा कर ला रहे थे हेरोइन, दो युवक गिरफ्तार
हार्लेडेविडस मोटरसाइकिल पर अंडरवियर में छिपा कर ला रहे थे हेरोइन, दो युवक गिरफ्तार

संवाद सहयोगी, पठानकोट: हिमाचल प्रदेश से पठानकोट आए दो तस्करों को पुलिस ने छोटी नहर मलिकपुर के पास शनिवार शाम को हेरोइन के साथ काबू किया है। दोनों युवक हार्ले डेविडसन मोटरसाइकिल पर आए हुए थे। आरोपितों की पहचान समीर व रोहित अटवाल निवासी चोकी खटेल के रूप में हुई है।

पुलिस को गुप्तचर ने सूचना दी थी कि दो युवक हार्ले मोटरसाइकिल पर गांव छन्नी बेली से हेरोइन की खेप लेकर आ रहे हैं। अगर नाकाबंदी की जाए तो काबू किया जा सकता है। पुलिस ने छोटी नहर मलिकपुर के पास नाकाबंदी कर वाहनों की चेकिग शुरू की। इतने में उक्त दोनों तस्कर धीरा रोड की तरफ से मोटरसाइकिल पर आते दिखाई दिए, जिन्हें पुलिस ने रुकने का इशारा किया तो, उक्त दोनों युवक भागने का प्रयास करने लगे, पुलिस ने उन्हें काबू कर लिया।

पूछताछ करने पर उक्त आरोपितों ने माना है कि वह पिछले तीन माह से पठानकोट से हिमाचल में हेरोइन की सप्लाई कर रहे हैं और यह हेरोईन भी वह पालमपुर के अलग-अलग क्षेत्रों में बेचने के लिए लेकर जा रहे थे। यहां पर 1500 रुपये प्रति ग्राम के हिसाब से हेरोइन खरीदते थे और वहां पर चार हजार रुपये प्रति ग्राम बेचते थे। थाना एक के प्रभारी प्रमोद कुमार ने बताया कि पुलिस ने दोनों आरोपियों को हिरासत में ले लिया है। इस बात का पता लगाया जा रहा है की इनके द्वारा किन लोगों से की खरीद की जाती है और किन लोगों को नशा की सप्लाई होती है।

एसआइ अजविदर सिंह ने बताया कि उक्त दोनों युवकों की पुलिस द्वारा तलाशी लेने पर अंडरवियर से हेरोइन बरामद की गई। समीर से 45 ग्राम व इसके साथी रोहित से पांच ग्राम हेरोइन मिली है। उक्त आरोपित अभी पुलिस को गुमराह कर रहे हैं और इन्होंने अभी तक यही माना है कि यह हेरोइन गांव छन्नी बेली से लेकर आए हैं। अभी दो दिन का इनका रिमांड लिया गया है और पुलिस उक्त आरोपितों से ओर खुलासे करने में जुट चुकी है। पकड़े गए दोनों आरोपित जिस महंगी बाइक पर पठानकोट से हेरोइन लेने के लिए आए थे वह उनके दोस्त की है।

chat bot
आपका साथी