हड़ताल: पैरलल ओपीडी में 515 लोगों की प्रागण में जाची सेहत

कुछ डाक्टरों की ओर से सिविल के प्रागण में टेबल लगाकर पैरलल ओपीडी जारी रखी गई। इस दौरान करीब 515 मरीजों की सेहत जाची गई। डाक्टरों ने उन्हें निश्शुल्क दवाएं मुहैया करवाई गई। डाक्टरों की हड़ताल आगले कुछ दिन भी इसी तरह जारी रहेगी।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 29 Jul 2021 11:39 PM (IST) Updated:Thu, 29 Jul 2021 11:39 PM (IST)
हड़ताल: पैरलल ओपीडी में 515 लोगों की प्रागण में जाची सेहत
हड़ताल: पैरलल ओपीडी में 515 लोगों की प्रागण में जाची सेहत

संवाद सहयोगी, पठानकोट : जिले में वीरवार को पीसीएमएसए डाक्टर, क्लास फार, क्लेरिकल स्टाफ, लैब टेक्निशयन, रेडियोग्राफर यूनियन और पैरा मेडिकल स्टाफ भी हड़ताल पर रहा। सभी यूनियन के सदस्य पटियाला रैली में शामिल होने के लिए पहुंचे। वहीं दूसरी ओर कुछ डाक्टरों की ओर से सिविल के प्रागण में टेबल लगाकर पैरलल ओपीडी जारी रखी गई। इस दौरान करीब 515 मरीजों की सेहत जाची गई। डाक्टरों ने उन्हें निश्शुल्क दवाएं मुहैया करवाई गई। डाक्टरों की हड़ताल आगले कुछ दिन भी इसी तरह जारी रहेगी।

सिविल में इमरजेंसी केस को छोड़ बाकी किसी भी मरीज को न ही सरकारी तौर पर दवा मिली, न ही किसी का लैब टेस्ट हुआ। इसके अलावा किसी का एक्सरे भी नहीं किया गया। जबकि दो इमरजेंसी ट्रामा केस आने वाले लोगों के रेडियोग्राफर की ओर से एक्स-रे किए गए और दस के करीब गर्भवती महिलाओं के ब्लड टेस्ट हुए। बाकी ना तो किसी का मेडिकल सíटफिकेट बना और न ही किसी तरह की सरकारी मेडिकल सुविधा मिली।

chat bot
आपका साथी