गोस्वामी श्री गुरु नाभा दास समिति ने मुख्यमंत्री को सौंपा मांग पत्र

प्रदेशाध्यक्ष रमेश कुक ने बताया कि समिति की ओर से मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी को अवगत करवाया गया कि जिला पठानकोट में महाशा बिरादरी बहुत ही तदाद में है तथा उनकी पुरजोर मांग है कि अंतर्राष्ट्रीय सीमा से सटे जिला पठानकोट में धाम बनाया जाए तथा श्री गुरु नाभा दास जी की चेयर स्थापित की जाए।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 04 Dec 2021 06:23 PM (IST) Updated:Sat, 04 Dec 2021 11:18 PM (IST)
गोस्वामी श्री गुरु नाभा दास समिति ने मुख्यमंत्री को सौंपा मांग पत्र
गोस्वामी श्री गुरु नाभा दास समिति ने मुख्यमंत्री को सौंपा मांग पत्र

जागरण संवाददाता, पठानकोट: गोस्वामी श्री गुरु नाभा दास समिति का एक शिष्टमंडल प्रदेशाध्यक्ष रमेश कुक की अध्यक्षता में अपनी मांगों को लेकर हलका भोआ के दौरे पर पहुंचे मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी से मिला। इस दौरान समिति ने उन्हें मांगों संबंधी मांगपत्र सौंपा।

प्रदेशाध्यक्ष रमेश कुक ने बताया कि समिति की ओर से मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी को अवगत करवाया गया कि जिला पठानकोट में महाशा बिरादरी बहुत ही तदाद में है तथा उनकी पुरजोर मांग है कि अंतर्राष्ट्रीय सीमा से सटे जिला पठानकोट में धाम बनाया जाए तथा श्री गुरु नाभा दास जी की चेयर स्थापित की जाए। उन्होंने बताया कि मुख्यमंत्री चन्नी की ओर से घोषणा की गई है कि शीघ्र ही पठानकोट में धाम बनाया जाएगा और श्री गुरु नाभा दास जी की चेयर भी स्थापित की जाएगी। उपरांत रमेश कुक ने समिति की तरफ से मांगें माने जाने पर मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी का आभार व्यक्त किया। इस मौके पर प्रिस, कुलदीप राज, तरसेम लाल, विनोद सुजानपुर, रिटा.डीईओ सुरिन्द्र, यशपाल आदि उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी