गोपाल अष्टमी को लेकर गो सेवा समिति ने की बैठक

प्रधान विजय पासी ने बताया कि 11 नवंबर को गोपाल धाम गोशाला में गोपाल अष्टमी धूमधाम से मनाई जाएगी। इसकी तैयारियों को लेकर आज गौशाला में गौ सेवा समिति की बैठक में कार्यक्रम की रूपरेखा तैयार की गई।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 17 Oct 2021 05:59 PM (IST) Updated:Sun, 17 Oct 2021 05:59 PM (IST)
गोपाल अष्टमी को लेकर गो सेवा समिति ने की बैठक
गोपाल अष्टमी को लेकर गो सेवा समिति ने की बैठक

जागरण संवाददाता, पठानकोट: गोपाल धाम गोशाला में गो सेवा समिति की बैठक प्रधान विजय पासी की अध्यक्षता में हुई। बैठक में 11 नवंबर को मनाई जा रहे गोपाल अष्टमी कार्यक्रम को लेकर विचार विमर्श किया गया। प्रधान विजय पासी ने बताया कि 11 नवंबर को गोपाल धाम गोशाला में गोपाल अष्टमी धूमधाम से मनाई जाएगी। इसकी तैयारियों को लेकर आज गौशाला में गौ सेवा समिति की बैठक में कार्यक्रम की रूपरेखा तैयार की गई।

उन्होंने बताया कि सबसे पहले गोशाला में गो प्रेमियों की तरफ से कार सेवा की जाएगी, इसके बाद हवन यज्ञ, शहर में भव्य शोभायात्रा निकाली जाएगी। इसी के साथ 11 नवंबर को गोपाल अष्टमी के दिन फिर से हवन यज्ञ कर धूमधाम से गोपाल अष्टमी मनाई जाएगी। उन्होंने गो प्रेमियों और धर्म प्रेमियों को गोपाल अष्टमी के इस धार्मिक कार्यक्रम में पहुंचकर गौ माता का आशीर्वाद प्राप्त करने की अपील की। इस मौके पर गौ सेवा समिति महिला विग प्रधान नीलम सैनी, चेयरमैन ओम प्रकाश शर्मा, प्रेम गर्ग, मनमोहन काला, गरीब दास, राजन गुप्ता, अरुण भसीन, पंडित बृजेश शर्मा आदि उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी