सड़क न बनवाने के रोष में सरकार व प्रशासन के खिलाफ रोष प्रदर्शन

शिवसेना हिद के जिला युवा प्रधान राहुल भगत के नेतृत्व में गांव कोठे के लोगों ने सरकार और प्रशासन विरुद्ध रोष प्रदर्शन किया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 11 May 2021 05:37 PM (IST) Updated:Tue, 11 May 2021 05:37 PM (IST)
सड़क न बनवाने के रोष में सरकार व प्रशासन के खिलाफ रोष प्रदर्शन
सड़क न बनवाने के रोष में सरकार व प्रशासन के खिलाफ रोष प्रदर्शन

संवाद सहयोगी, मामून : शिवसेना हिद के जिला युवा प्रधान राहुल भगत के नेतृत्व में गांव कोठे के लोगों ने सरकार और प्रशासन विरुद्ध रोष प्रदर्शन किया। इस दौरान प्रधान राहुल भगत ने कहा कि खानपुर से लेकर डिफेंस रोड तक लगभग तीन किलोमीटर सड़क पिछले चार वर्षो से टूटी पड़ी है। वहां पर बड़े-बड़े गड्ढे पड़ चुके हैं और सड़क ने खड्ड का रूप धारण कर लिया है। इसे लेकर कई बार प्रशासन और सरकार से इस सड़क की मरम्मत के लिए गुहार लगाई है, लेकिन प्रशासन और सरकार ने एक नहीं सुनी। अगर अब भी यह सड़क नहीं बनाई तो आगामी विधानसभा चुनावों में सभी राजनीतिक पार्टियों का बहिष्कार करेंगे। मोहल्ले से जो सड़क निकलती है उसे लगभग 15 वर्षों से किसी ने भी नहीं बनवाया है। इस मौके पर सुरजीत कुमार, विशु, रोहित कुमार, अजय कुमार, त्रिलोकचंद, करतार चंद आदि मौजूद रहे।

---------

सड़क प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना में मंजूर हो चुकी है। कुछ ही दिनों में इसका टेंडर लगा दिया जाएगा। यह सड़क खानपुर से लेकर शाहपुरकडी रोड तक लगभग इसकी लंबाई 5.70 किलोमीटर है।

-रोहन, एसडीओ, मंडी बोर्ड।

chat bot
आपका साथी