पेंडू विकास फंड पर रोक लगाए जाने से लोगों में रोष

केंद्र सरकार के पंजाब पेंडू विकास फंड पर रोक लगाए जाने से लोगों में रोष है। लोगों का कहना है कि यह किसी भी तरह से सही निर्णय नहीं है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 30 Oct 2020 01:00 AM (IST) Updated:Fri, 30 Oct 2020 01:00 AM (IST)
पेंडू विकास फंड पर रोक लगाए जाने से लोगों में रोष
पेंडू विकास फंड पर रोक लगाए जाने से लोगों में रोष

संवाद सहयोगी, माधोपुर : केंद्र सरकार के पंजाब पेंडू विकास फंड पर रोक लगाए जाने से लोगों में रोष है। लोगों का कहना है कि यह किसी भी तरह से सही निर्णय नहीं है। केंद्र को इस बाबत अपने फैसले पर दोबारा विचार करना चाहिए। इस बात से गांवों के विकास में बाधा आएगी।

.............

फैसला उचित नहीं : साबा

पंजाब कांग्रेस के पूर्व सचिव साहिब सिंह साबा ने कहा केंद्र सरकार ने पहले ही पंजाब के जीएसटी के बने एक हजार करोड़ पर रोक लगाई हुई है। इसलिए यह लिया गया फैसला सही नहीं है।

..............................

बजट जारी करे सरकार : दर्शी

दविद्र दर्शी ने कहा कि केंद्र सरकार ने आरडीएफ पर रोक लगाई है। केंद्र सरकार को राजनीतिक तौर पर फैसले नहीं लेने चाहिए। प्रदेशवासियों की सहूलियतों को देखकर बजट जारी करना चाहिए।

................................

केंद्र के निर्णय से बढ़ेगी परेशानी : मोना

पूर्व जिला परिषद सदस्य बख्शीश मोना ने कहा कि पहले ही किसानों पर नए कानून को थोप दिया गया है। केंद्र सरकार किसानों को लगातार परेशान कर रही है। अब इस निर्णय से ओर परेशानी बढ़ाई जा रही है।

..................................

रवैये में बदलाव लाए केंद्र : तरसेम

इस संबंधी जट महासभा के प्रधान तरसेम बडोई ने कहा कि केंद्र सरकार ने पीडीएफ को रोक कर गलत किया है। केंद्र को पंजाब के प्रति अपने रवैये को बदलना चाहिए।

chat bot
आपका साथी