चुनाव से पहले नेताओं में फ्लेक्स/पोस्टर वार शुरू

भोआ विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस के मौजूदा विधायक जोगिदर पाल ने फिलहाल विपक्ष के नेताओं को फ्लेक्स-पोस्टर वार में पीछे छोड़ा हुआ है। वहीं फिर चाहे की भाजपा नेत्री सीमा कुमारी और आप नेता लालचंद भी भी इस जंग को हल्के में नहीं ले रहे।

JagranPublish:Mon, 29 Nov 2021 04:07 AM (IST) Updated:Mon, 29 Nov 2021 04:07 AM (IST)
चुनाव से पहले नेताओं में फ्लेक्स/पोस्टर वार शुरू
चुनाव से पहले नेताओं में फ्लेक्स/पोस्टर वार शुरू

संवाद सहयोगी, बमियाल: दिसंबर के अंतिम सप्ताह में आचार संहिता लागू होने के साथ ही चुनावों की घोषणा भी संभव है। हालांकि चुनावों की घोषणा से पहले ही अपनी दावेदारी को यकीनी बनाने के लिए नेताओं में फ्लेक्स-पोस्टर वार अभी से शुरू हो गई है। सुजानपुर और पठानकोट विधानसभा क्षेत्र को इस मामले में भोआ विधानसभा क्षेत्र के नेताओं ने पछाड़ दिया है। भोआ विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस के मौजूदा विधायक जोगिदर पाल ने फिलहाल विपक्ष के नेताओं को फ्लेक्स-पोस्टर वार में पीछे छोड़ा हुआ है। वहीं फिर चाहे की भाजपा नेत्री सीमा कुमारी और आप नेता लालचंद भी भी इस जंग को हल्के में नहीं ले रहे। सीमांत क्षेत्र में निजी इमारत, पुल की रेलिग, बिजली के खंभे और अन्य चौक-चौराहों पर अलग-अलग पार्टी नेताओं के पोस्टर अथवा फ्लेक्स आराम से देखे जा सकते हैं। विधायक जोगिदर पाल के समर्थकों अथवा विधायक द्वारा क्षेत्र भर में मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी, कांग्रेस के वरिष्ठ नेता प्रताप सिंह बाजवा के साथ अपने पोस्टर व फ्लेक्स लगवाकर कांग्रेस सरकार और अपनी उपलब्धियों को दर्शाया गया है।

वहीं अन्य पार्टी के नेताओं द्वारा भी अपनी पार्टी के लोक लुभावने वादे लिखे गए हैं। भाजपा नेत्री सीमा कुमारी द्वारा यह मुहिम दीवाली से पहले ही लोगों को बधाई संदेश देते हुए फ्लेक्स अथवा पोस्टर लगवाकर शुरू कर दी गई थी। कांग्रेस के संजीव बैंस, भाजपा के कमल किशोर और आप के डा विनोद कुमार भी पीछे नहीं

कांग्रेस विधायक जोगिदर पाल के अलावा कांग्रेस नेता संजीव बैंस भी इस दौड़ में पीछे नहीं। दोनों नेताओं द्वारा भी अपनी दावेदारी का एलान खुलकर न किया गया हो, पर अपने समर्थकों तथा कुछ खास लोगों को वे यह संदेश दे चुके हैं कि क्षेत्र से विधायक की टिकट की दावेदारी में वो भी कोई कसर छोड़ने वाले नहीं। वहीं, भाजपा के कमल किशोर भी अपने फ्लेक्स बनवाकर जनता को यह संदेश देने का प्रयास कर रहे हैं कि आने वाले दिनों में कुछ भी हो सकता है।