कोविड के पांच और डेंगू दो नए मामले मिले

सिविल सर्जन की ओर से पठानकोट शहर से दो डेंगू के मामले सामने आने के बाद संबंधित अधिकारियों को उन इलाकों का सर्वे करने और वहां स्प्रे कराने के निर्देश जारी किए गए हैं।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 29 Nov 2021 08:10 PM (IST) Updated:Mon, 29 Nov 2021 08:10 PM (IST)
कोविड के पांच और डेंगू दो नए मामले मिले
कोविड के पांच और डेंगू दो नए मामले मिले

जागरण संवाददाता, पठानकोट: सोमवार को कोविड पाजिटिव मामलों में कमी आई। सिविल अस्पताल प्रशासन की ओर से दी गई आधिकारिक जानकारी में कोविड के पांच नए केस मिलने की बात कही गई है। वहीं, जानकारी के मुताबिक सोमवार को स्वास्थ्य विभाग की ओर से डेंगू के चार सैंपलों की जांच की गई। इनमें से दो पाजिटिव पाए गए। सिविल अस्पताल की ओर से दी गई जानकारी में बताया गया है कि दोनों ही मामले पठानकोट शहर के हैं। सिविल सर्जन की ओर से पठानकोट शहर से दो डेंगू के मामले सामने आने के बाद संबंधित अधिकारियों को उन इलाकों का सर्वे करने और वहां स्प्रे कराने के निर्देश जारी किए गए हैं। इसके साथ ही अधिकारियों को दो दिन में विस्तृत रिपोर्ट सौंपने के लिए भी कहा गया है। सिविल अस्पताल प्रशासन के मुताबिक बीते एक सप्ताह में डेंगू के 17 पाजिटिव मिले हैं। डीसी आफिस परिसर में कोरोना जांच के लिए 102 लोगों ने दिए सैंपल

भले ही डीसी आफिस में विभिन्न तरह के काम करवाने पहुंच रहे लोगों को बीते बुधवार से निराश ही लौटना पड़ रहा है। पर यहां स्वास्थ्य विभाग की टीम द्वारा डाक्टर बबीता के नेतृत्व में 102 लोगों के कोरोना की जांच के लिए सैंपल लिए गए।

chat bot
आपका साथी