लाकडाउन का विरोध : किसान बोले- नियमों का पालन करते हुए कारोबार करने दिया जाए

संयुक्त किसान मोर्चा के आह्वान पर शहर में कारोबार को बचाने के लिए लाकडाउन का विरोध करने के लिए जमहूरी किसान सभा पंजाब जिला पठानकोट व संयुक्त किसान मोर्चा पंजाब जिला पठानकोट ने शहर में दुकानदारों को दुकाने खोलने व कारोबार तबाह करने वाले लाकडाउन का विरोध करने की अपील की।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 08 May 2021 10:06 PM (IST) Updated:Sat, 08 May 2021 10:06 PM (IST)
लाकडाउन का विरोध : किसान बोले- नियमों का पालन करते हुए कारोबार करने दिया जाए
लाकडाउन का विरोध : किसान बोले- नियमों का पालन करते हुए कारोबार करने दिया जाए

संवाद सहयोगी, पठानकोट : संयुक्त किसान मोर्चा के आह्वान पर शहर में कारोबार को बचाने के लिए लाकडाउन का विरोध करने के लिए जमहूरी किसान सभा पंजाब जिला पठानकोट व संयुक्त किसान मोर्चा पंजाब जिला पठानकोट ने शहर में दुकानदारों को दुकाने खोलने व कारोबार तबाह करने वाले लाकडाउन का विरोध करने की अपील की। मोर्चे में शामिल जत्थेबंदियां कुल हिद किसान सभा पूनावाल, जमूहरी किसान सभा, लोक भलाई इंसाफ वैलफेयर सोसायटी पंजाब एवं कुल हिद किसान सभा सांबर के नेताओं कामरेड नत्था ढडवाल, बलवंत सिंह घोह, केवल कालिया, परशोतम कुमार, मंगत सिंह सैनी, इकबाल सिंह, इंद्रजोत सिंह एवं शिव कुमार ने संयुक्त तौर पर मांग की कि कोविड महामारी रोकने के लिए केंद्र व पंजाब सरकार सेहत विभाग में काम करते ठेके पर भर्ती स्टाफ को पक्का करें, दवाइयां व आक्सीजन सहित इमरजेंसी सेवाएं का अस्पतालों मे पूरा प्रबंध किया जाए, सेहत विभाग की गाइडलाइन अनुसार मास्क-सैनिटाइजर, शारीरिक दूरी का पालन करते हुए दुकानदारों एवं व्यापारियों को कारोबार करने की छूट दी जाए।

संयुक्त किसान मोर्चा के आह्वान पर शहर में कारोबार को बचाने के लिए लाकडाउन का विरोध करने के लिए जमहूरी किसान सभा पंजाब जिला पठानकोट व संयुक्त किसान मोर्चा पंजाब जिला पठानकोट ने शहर में दुकानदारों को दुकाने खोलने व कारोबार तबाह करने वाले लाकडाउन का विरोध करने की अपील की। लाकडाउन के कारण रोजगार से प्रभावित मजदूरों को जरूरत अनुसार राशन एवं अन्य जरूरतों की पूर्ती के लिए कम से कम 7500 रुपए नकद राशि भी दी जाए। इस मौके रघबीर सिंह, हरबंस लाल, नरिजन सिंह, चमन लाल, जनक कुमार, हरजिद्र सिंह आदि मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी