क्रशर के वाहन नुकसान कर रहे, ग्रामीणों का धरना जारी

किसानों ने बताया कि उक्त धुस्सी बांध पर बना रास्ते की जमीन उनकी अपनी है लेकिन क्रशर इंडस्ट्री के लोग चांदी कूटने के चक्कर में उनकी जमीनों से अवैध ढंग से गुजर कर उनका भारी नुकसान कर रहे हैं जिसे किसी भी हालत में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 23 Jul 2021 05:27 PM (IST) Updated:Fri, 23 Jul 2021 05:27 PM (IST)
क्रशर के वाहन नुकसान कर रहे, ग्रामीणों का धरना जारी
क्रशर के वाहन नुकसान कर रहे, ग्रामीणों का धरना जारी

संवाद सहयोगी, नरोट जैमल सिंह: सरहदी मंड क्षेत्र में गांव मजीरी फिरोजा के किसानों द्वारा लोक भलाई इंसाफ वेलफेयर सोसायटी के जिला प्रधान हरदीप सिंह चिट्टी की अगुआई में क्रशर की गाड़ियों की आवाजाही को लेकर धुस्सी बांध पर जमीन मालिक द्वारा दिए जा रहे धरना 9वें दिन भी जारी रहा, परंतु कोई भी प्रशासनिक अधिकारी उनकी मांगों को लेकर सूध तक लेने नहीं पहुंचा है।

किसान गुरमुख सिंह, दारा सिंह, बलवीर सिंह, बचन सिंह, सरवन सिंह, सुरेंद्र सिंह, अमृतपाल सिंह, सुरिदर सिंह ने बताया कि उक्त धुस्सी बांध पर बना रास्ते की जमीन उनकी अपनी है, लेकिन क्रशर इंडस्ट्री के लोग चांदी कूटने के चक्कर में उनकी जमीनों से अवैध ढंग से गुजर कर उनका भारी नुकसान कर रहे हैं, जिसे किसी भी हालत में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। उन्होंने कहा कि अति शीघ्र समस्या का कोई ठोस हल नहीं किया गया तो अपने हक के लिए कोई और तरीका अपनाना पड़ेगा। यहां राकेश सिंह, दीवान सिंह, सुभाष सिंह, प्रवीण सिंह, तारा सिंह, जनरल सिंह, बलवीर सिंह, दारा सिंह इत्यादि मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी