छात्राओं को ड्राइविग लाइसेंस के फायदे बताए

टेस्ट में पास होने वाली छात्राओं के ड्राइविग लाइसेंस बनकर तैयार हो चुके थे जिन्हें वीरवार को छात्राओं को वितरित किया गया है। इस दौरान छात्राओं को ड्राइविग लाइसेंस के फायदे भी बताए गए।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 28 Oct 2021 03:54 PM (IST) Updated:Thu, 28 Oct 2021 03:54 PM (IST)
छात्राओं को ड्राइविग लाइसेंस के फायदे बताए
छात्राओं को ड्राइविग लाइसेंस के फायदे बताए

जागरण संवाददाता, पठानकोट: विद्या एजुकेशन सोसायटी पठानकोट की तरफ से प्रधान विजय पासी की अध्यक्षता में एवलन ग‌र्ल्स सीनियर सेकेंडरी स्कूल में छात्राओं को लर्निंग ड्राइविग लाइसेंस वितरित किए गए। प्रधान विजय पासी ने बताया कि बीते दिनों सोसायटी की तरफ से स्कूल की छात्राओं के लर्निंग ड्राइविग लाइसेंस बनाने संबंधी फार्म भरकर डा. एमएल अत्री की तरफ से मेडिकल किया गया। इसके बाद छात्राओं का ट्रांसपोर्ट कार्यालय में ट्रैफिक रूल संबंधी टेस्ट लिया गया था।

टेस्ट में पास होने वाली छात्राओं के ड्राइविग लाइसेंस बनकर तैयार हो चुके थे, जिन्हें वीरवार को छात्राओं को वितरित किया गया है। इस दौरान छात्राओं को ड्राइविग लाइसेंस के फायदे भी बताए गए। उन्होंने कहा कि जिस किसी भी छात्रा ने अपना ड्राइविग लाइसेंस बनवाना है वह आधार कार्ड की कापी, डेट आफ बर्थ का सर्टिफिकेट, दो पासपोर्ट साइज फोटोग्राफ और सरकारी फीस लेकर सोसायटी के पदाधिकारियों से संपर्क कर सकते हैं। इस मौके पर डा. एमएल अत्री, प्रिसिपल मनजीत मल, अवतार अबरोल, मैडम सीमा आदि मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी