आज डीसी आफिस के मुलाजिमों से मिल सकते हैं सीएम चन्नी!

तहसीलदार और नायब तहसीलदार भी छुट्टी पर हैं। इसके बावजूद सरकार की सेहत पर कोई असर पड़ता नहीं दिखाई दे रहा। इसके चलते अपना विरोध दर्ज कराने को मुलाजिमों द्वारा मुख्यमंत्री का काले झंडे दिखाकर विरोध करने का फैसला किया गया है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 03 Dec 2021 03:37 AM (IST) Updated:Fri, 03 Dec 2021 03:37 AM (IST)
आज डीसी आफिस के मुलाजिमों से मिल सकते हैं सीएम चन्नी!
आज डीसी आफिस के मुलाजिमों से मिल सकते हैं सीएम चन्नी!

जागरण संवाददाता, पठानकोट: विजिलेंस द्वारा नायब तहसीलदार और रजिस्ट्री क्लर्क के खिलाफ दर्ज केस वापस न लेने के विरोध में हड़ताल पर चल रहे डीसी आफिस के मुलाजिमों से शु्क्त्रवार को मुख्यमंत्री चन्नी से मुलाकात हो सकती है। बताया जा रहा है कि विधायक के घर पर कर्मचारी यूनियन के प्रतिनिधियों को बैठक के लिए बुलाए जाने की संभावना है। बता दें कि डीसी आफिस कर्मचारी यूनियन 24 नवंबर से हड़ताल पर है और यूनियन ने वीरवार और शुक्त्रवार को सामूहिक हड़ताल की घोषणा की है। शुक्त्रवार को भोआ विधानसभा हलके में पहुंच रहे मुख्यमंत्री से मीटिंग तय होने की बात सामने आने से पहले मुलाजिमों ने मुख्यमंत्री को काले झडे दिखाकर विरोध करने का फैसला किया गया था।

मुलाजिमों की यूनियन की ओर से लिए गए इस फैसले के बारे में जानकारी देते हुए यूनियन के महासचिव गुरदीप कुमार सफरी ने बताया कि राजस्व मंत्री के आश्वासन के बावजूद उनकी मांगों को पूरा करने की सरकार द्वारा फिलहाल कोई अधिसूचना जारी नहीं की गई है। उन्होंने कहा कि दो और तीन दिसंबर को डीसी आफिस के मुलाजिम सामूहिक छुट्टी पर हैं। तहसीलदार और नायब तहसीलदार भी छुट्टी पर हैं। इसके बावजूद सरकार की सेहत पर कोई असर पड़ता नहीं दिखाई दे रहा। इसके चलते अपना विरोध दर्ज कराने को मुलाजिमों द्वारा मुख्यमंत्री का काले झंडे दिखाकर विरोध करने का फैसला किया है।

यूनियन की ओर से मुख्यमंत्री का काले झंडे दिखाकर विरोध करने का फैसला लेने के दौरान चेयरमैन हीरा सिंह, प्रधान जगदीप सिंह काटल, महासचिव गुरदीप कुमार सफरी, उप प्रधान विपनदीप, वित्त सचिव सुरजीत सिंह, प्रेस सचिव हीरालाल, मीडिया सलाहकार मनीष कुमार, चेतन महाजन, रीना सेठी आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी