कोरोना के आठ और डेंगू का एक केस मिला

सिवल सर्जन डा. रुबिदर कौर की ओर से जिले के लोगों को काविड के नए वैरिएंट ओमिक्रोन के प्रति आगाह करते हुए वैक्सीनेशन करवाने अथवा सेहत विभाग की ओर से लगाए गए कैंपों में कोविड सैंपलिग कराने की भी अपील की गई है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 03 Dec 2021 06:39 PM (IST) Updated:Fri, 03 Dec 2021 06:39 PM (IST)
कोरोना के आठ और डेंगू का एक केस मिला
कोरोना के आठ और डेंगू का एक केस मिला

जागरण संवाददाता, पठानकोट: जिले में शुक्रवार को कोरोना के आठ और पाजिटिव मामले सामने आए हैं। राहत की बात है कि शुक्रवार को दस लोगों को पूरी तरह ठीक होने पर अस्पताल से घर भेज दिया गया। वहीं, शुक्रवार को जिले में डेंगू का एक ही मामला सामने आया है। सिविल अस्पताल प्रशासन की ओर से दी गई जानकारी में बताया गया है कि शुक्रवार को डेंगू की जांच के लिए तीन सैंपल लिए गए थे, इनमें से एक पाजिटिव आया है।

सिवल सर्जन डा. रुबिदर कौर की ओर से जिले के लोगों को काविड के नए वैरिएंट ओमिक्रोन के प्रति आगाह करते हुए वैक्सीनेशन करवाने अथवा सेहत विभाग की ओर से लगाए गए कैंपों में कोविड सैंपलिग कराने की भी अपील की गई है। सिविल सर्जन की ओर से कहा कि कि कोविड पूरी तरह समाप्त नहीं हुआ है और इसके लगातार आ रहे केस खतरे का संकेत हैं। उन्होंने कहा कि ओमिक्रोन वैरिएंट पहले से ज्यादा खतरनाक है। डबल वैक्सीनेशन कराने से लोगों के इससे पीड़ित होने की आशंका कम हो जाती है।

chat bot
आपका साथी