बारिश में भी जारी रही पैरलल ओपीडी

पैरलल ओपीडी जारी रही और सरकारी ओपीडी शून्य रही। पर्ची काउंटर से लेकर सभी मेडिकल सुविधाएं बंद रही है। सिर्फ इमरजेंसी सुविधाएं ही मरीजों को दी गई। पैरलल ओपीडी में डाक्टरों ने पीसीएमएसए पैड पर मरीजों की सेहत जांचते हुए उन्हें खुद के खर्च पर मंगवाई दवाएं मुहैया करवाई गई है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 28 Jul 2021 06:49 PM (IST) Updated:Wed, 28 Jul 2021 06:49 PM (IST)
बारिश में भी जारी रही पैरलल ओपीडी
बारिश में भी जारी रही पैरलल ओपीडी

संवाद सहयोगी, पठानकोट: जिले में अभी भी पीसीएमएसए डाक्टरों की हड़ताल जारी है। बुधवार को भारी बारिश में भी डाक्टर सिविल अस्पताल के प्रांगण में टेंट लगाकर लोगों की अपने स्तर पर जांच कर रहे थे। पैरलल ओपीडी जारी रही और सरकारी ओपीडी शून्य रही। पर्ची काउंटर से लेकर सभी मेडिकल सुविधाएं बंद रही है। सिर्फ इमरजेंसी सुविधाएं ही मरीजों को दी गई। पैरलल ओपीडी में डाक्टरों ने पीसीएमएसए पैड पर मरीजों की सेहत जांचते हुए उन्हें खुद के खर्च पर मंगवाई दवाएं मुहैया करवाई गई है। बुधवार को 540 के करीब मरीजों की सिविल में जांच की गई है।

पीसीएमएसए के जिलाध्यक्ष डा. मदर मट्टू ने कहा कि अगले कुछ दिनों तक उनकी हड़ताल ऐसे ही जारी रहेगी। अगर सरकार ने इन दो तीन दिनों में अगर कोई ठोस कदम नहीं अपनाया तो सिविल सर्जन कार्यालय भी दो अगस्त को बंद करवा दिए जाएंगे। जिससे निकलने वाले परिणामों की जिम्मेदारी पंजाब सरकार की होगी। कोविड अपडेट: चार नए पाजिटिव

जिला सेहत विभाग के पास आई सैंपलों की रिपोर्ट में चार नए लोगों की रिपोर्ट कोरोना पाजिटिव पाई गई है, जिन्हें सेहत कर्मियों द्वारा आइसोलेट करना शुरू कर दिया गया है। वहीं राहत की बात यह सामने आई है कि कोरोना से किसी की मौत नहीं हुई है। अभी 23 केस एक्टिव चल रहे हैं।

chat bot
आपका साथी